अमेठी: स्मृति ईरानी ने अपने हाथों से बच्चों को खिलाया खाना, अफसरों को दिए ये निर्देश

अमेठी: स्मृति ईरानी ने अपने हाथों से बच्चों को खिलाया खाना, अफसरों को दिए ये निर्देश

अमेठी: मोदी सरकार कपड़ा मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से सांसद स्मृति ईरानी ने रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचीं। यहां स्मृति ने सामूहिक अन्नप्रासन्न कार्यक्रम में हिस्सा लिया। स्मृति ने खुद अपने हाथों से बच्चों को अन्न का पहला दाना खिलाया। यहां स्मृति ईरानी ने छात्राओं को लैपटॉप भी बांटा। 

इससे पहले स्मृति ईरानी ने अधिकारियों से कहा है कि विकास योजनाओं का फायदा समाज के अंतिम व्यक्ति तक पूरी ईमानदारी से पहुंचना चाहिए और इसमे किसी भी तरह की लापरवाही माफ़ नहीं होगी। स्मृति यहां कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी समेत सभी जिला स्तर के विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक ले रही थीं। उन्होंने आयुष्मान भारत, सौभाग्य, उज्जवला और स्वच्छ भारत मिशन जैसी कई योजनाओं की समीक्षा करते हुए कहा कि योजनाओं का फायदा पात्रों को पूरी ईमानदारी एवं वक़्त से मिलना चाहिए।

सांसद ने बैठक के दौरान प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना की प्रगति का जायज़ा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिया कि कार्य वक़्त पर पूरे किये जायें। उन्होंने आवारा पशुओं से किसानों को हो रही परेशानी के विषय में जानकारी ली तथा इससे किसानों को छुटकारा दिलाने के लिए उठाये गये कदमों में तेजी लाने को कहा। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने इस सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को मात दी है।

बिजली कटौती पर कमलनाथ के अफसर का बेतुका बयान, चमगादड़ों को बताया जिम्मेदार

मायावती का वंशवाद फिर हुआ उजागर, अपने भाई और भतीजे को दिया ये पद

अगर जिन्दा होते डॉ श्यामा प्रसाद, तो उन्हें भाजपा की सियासत पर शर्म आती - टीएमसी