राहुल पर स्मृति ने किय पलटवार
राहुल पर स्मृति ने किय पलटवार
Share:

नई दिल्ली : गत दिनों गुजरात दौरे में मोदी सरकार की आलोचना करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के खिलाफ गुजरात में ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा कि जिन लोगों ने कथित तौर पर भारत के खिलाफ नारे लगाए उनका राहुल गाँधी ने समर्थन किया. जेएनयू में देशद्रोही नारे लगाने वालों का साथ देने वाले राहुल गांधी का गुजरात के लोग चुनाव में बिलकुल भी साथ नहीं देंगे. गुजरात में गौरव यात्रा के दौरान आदिवासियों को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने यह बात कही.

अपने भाषण में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो उसने नर्मदा प्रोजेक्ट को रोकने का काम किया था, ऐसा सिर्फ तत्कालीन मुख्यमंत्री(नरेंद्र मोदी ) से नफरत के कारण ऐसा किया गया था.उन्होंने कहा पूरे देश ने देखा था कि कैसे राहुल गांधी भारत  विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़े हुए थे, गुजरात, सरदार पटेल और महात्मा गांधी की जमीन है, स्मृति ने सवाल किया कि क्या यह धरती राहुल गांधी का आने वाले चुनाव में समर्थन करेगी, जिसका जवाब भीड़ ने नहीं में दिया.

बता दें कि ईरानी ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए उसके भेदभाव का उल्लेख कर विश्वास व्यक्त किया कि गुजरात के लोग कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगे. स्मृति ने कहा कि राहुल के विकास का मॉडल क्या है. अमेठी में कांग्रेस 50 सालों से जीतती आई है, लेकिन जब वहां किसान यूरिया मांगते थे तो उन पर गोली चलाई जाती थी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के शासनकाल में महाराष्ट्र में किसानों पर हुए गोलीचालन का भी जिक्र किया.

यह भी देखें

अमेठी दौरे के लिए आज पहुंचेंगे राहुल

गौरी लंकेश की मौत पर स्मृति ईरानी के ट्वीट से मचा बवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -