स्मार्टफोन्स का बढ़ता क्रेज, और कम होती कीमतें...!
स्मार्टफोन्स का बढ़ता क्रेज, और कम होती कीमतें...!
Share:

देश में स्मार्टफोन्स का क्रेज बढ़ते हुए आसानी से देखने को मिल रहा है. और इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि बाजार में स्मार्टफोन्स की कीमत में भी काफी कमी आई है. जिस कारण भी बाजार को अच्छी मजबूती मिली है. देखने को मिला है कि भारतीय बाजार में 4G स्मार्टफोन्स की कीमतों में अधिक कमी आई है. हाल ही में इस मामले में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमे यह कहा गया है कि बाजार में फ़िलहाल ऐसे 15 स्मार्टफोन्स मॉडल मौजूद है जिनकी कीमत 5 हजार रु से भीकम है.

यानि की आज बाजार से 4G स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत में हासिल किया जा सकता है. जबकि कुछ समय पहले ही की बात करे तो इन स्मार्टफोन्स की कीमत करीब 7 हजार रु थी. बताया यह भी जा रहा है कि बाजार में इस तरह से स्मार्टफोन्स की कीमत में कमी युवाओं का इस सेक्टर में बढ़ता क्रेज है.

इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन्स कम्पनियो के द्वारा भी अपने स्मार्टफोन्स की कीमतों में कमी की जा रही है ताकि अधिक से अधिक ग्राहक उन्हें प्राप्त हो सके. इसके साथ ही कम्पनियो के द्वारा अच्छे ऑफर्स देकर भी ग्राहकों का ध्यान अपनी तरफ खिंचा जा रहा है. इसके चलते ही यह बिज़नेस भी काफी फलफूल रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -