शानदार फीचर्स से भरपूर है ये  नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
शानदार फीचर्स से भरपूर है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

ZTE अपने स्मार्टफोन सीरीज Axon 30  में विस्तार करने वाली है. कंपनी इसी  माह की 25 तारीख को Axon 30 ultra लॉन्च करने जा रही है, जो कि एक फ्लैगशिप मॉडल होने वाला है. इस फोन की खासियत यह होगी कि यह मेमोरी कंफीग्रेशन में विश्व के किसी भी स्मार्टफोन से आगे होगा. कंपनी ने सोशल मीडिया नेटवर्क Weibo पर अपने इस स्मार्टफोन का एक टीजर शेयर किया है. ZTE Axon 30 Ultra Space एडिशन में 18 GB रैम और एक TB (टेराबाइट) का इंटरनल स्टोरेज स्पेस होने वाला है. 1 टेराबाइट मतलब 1024 GB. विश्व के किसी भी स्मार्टफोन में इतना अधिक इंटरनल स्टोरेज स्पेस नहीं दिया गया है.

अभी तक, यह डिवाइस अधिकतम 16GB रैम और 1TB इंटरनल स्पेस के साथ दिया जा रहा है. लेकिन कंपनी अब इसका अपग्रेडेड वेरिएंट लेकर आई है, जिसमें कि रैम को 2GB तक बढ़ाया जा रहा है. अब रैम 16GB की बजाय 18GB किया जा चुका है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन की कीमत का पता अभी तो नहीं चल पाया है, लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले सप्ताह तक इसकी कीमतें सामने आ जाएंगी. 

कैमरा 64MP+64MP+64MP+8MP: अगर कैमरा की बता की जाए तो इसके रियर में quad camera सेटअप भी दिया जा रहा है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा. wide angle कैमरा भी 64 मेगापिक्सल और अल्ट्रा-वाइड शूटर भी 64 मेगापिक्सल का होने वाला है. अभी तक किसी भी स्मार्टफोन में सभी सेंसर 64 मेगापिक्सल के नहीं है. जिसके अतिरिक्तआठ मेगापिक्सल का एक टेलिफोटो लेंस भी लगया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल स्नैपर दिया है. इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन में 40 वाट रैपिड चार्जिंग के साथ 4600Mh बैटरी दी भी मिल रही है.

मात्र इतने रूपए में आप भी घर ले जा सकते है Redmi का नया स्मार्टफोन

कंबोडिया को वैक्सीन मिली दान में चीन के द्वारा

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -