शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

Oppo ने अपने Oppo A95 स्मार्टफोन का 4G वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। डिजाइन में यह चीन में लाए गए 5G मॉडल जैसा ही है, हालांकि स्पेसिफिकेशंस कुछ हटकर ही है। Oppo A95 4G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिलता है, जबकि 5G वेरिएंट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। इसी तरह 4जी वेरिएंट में अधिक बड़ी 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है । 

Oppo A95 की कीमत: फिलहाल इस स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। यह एक ही वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है । जिसका मूल्य MYR 1,099 (करीब 19,600 रुपये) रखा गया है। फोन 2 कलर ऑप्शन- रेनबो सिल्वर और स्टारी ब्लैक में उपलब्ध है। फोन की कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते है। 

Oppo A95 के स्पेसिफिकेशंस: स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इसमें 6.43 इंच का फुलHD+ AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल और सिक्यॉरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर भी साथ में दिया जा रहा है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन का वजन सिर्फ 175 ग्राम है। 

फोटोग्राफी के लिए Oppo A95 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल रहा है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा  है। Oppo A95 में  5,000mAh की बैटरी दी जा चुकी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन जैक, SUV टाइप-सी पोर्ट, वाई फाई और ब्लूटूथ दिया गया है। 

फेक अकाउंटस् पर लगाम लगने के लिए इंस्टाग्राम ला रहा है ये तरीका

Google ने उठाया बड़ा कदम, हटाए ये 9 मालवेयर ऐप्स

IIT ने विभिन्न पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -