मात्र इतने रूपए में आप भी घर ले जा सकते है Redmi का नया स्मार्टफोन
मात्र इतने रूपए में आप भी घर ले जा सकते है Redmi का नया स्मार्टफोन
Share:

यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन को नए स्मार्टफोन के साथ रिप्लेस करने का प्लान बना रहे हैं तो आपको अमेज़न पर चल रही स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल पर आवश्यक जाना चाहिए. इस सेल में अलग-अलग ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर 40 परसेंट तक की छूट दी जा रही है. यदि आपके पास सिटीबैंक का क्रेडिट या Debit Card है तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. आप चाहे तो आसान किस्तों में भी पैसा दे सकते है. ये सेल 16 नवम्बर से 20 नवम्बर तक के लिए है.

अमेज़न की स्मार्टफोन अपडेट डेज़ सेल में Redmi9 एक्टिव स्मार्टफोन को बहुत ही कम दाम में  खरीद सकते है. 9499 रुपए वाले स्मार्टफोन का मूल्य फिलहाल 8999 रुपए है. यदि आप अमेज़न पे लेटर स्कीम के अंतर्गत ही स्मार्ट फोन खरीदते हैं तो आपको तुरंत ₹100 वापस मिल सकते है. पे लेटर से मतलब है कि आपको स्मार्टफोन अभी खरीदना है और पैसा बाद में देना है.

सबसे बड़ा होगा तब होगा, जब आप: क्योंकि यह सेल स्मार्टफोन को अपग्रेड करने के लिए दिया जा रहा है, तो आप को ज्यादा से ज्यादा लाभ तभी मिलेगा जब आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने वाले है. एक्सचेंज करने की सूरत में आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के लिए अधिकतम 8300 रुपए मिल सकते हैं. 8999 रुपये के स्मार्टफोन पर यदि 8300 रुपये तक की एक्सचेंज वेल्यू मिल जाए तो फोन मात्र 700 रुपये में मिल रहा है.

बैंक ऑफर्स की बात करें तो सिटीबैंक Credit पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जोकि 1250 रुपए तक है. यदि आप बिना MI के स्मार्टफोन खरीदते हैं तो सिटी बैंक के क्रेडिट या फिर Debit Card पर 10% तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है.

रेडमी 9 एक्टिव की स्पेसिफिकेशन्स: Redmi9 एक्टिव स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज भी दिया जा रहा है. स्टोरेज में एक ऑप्शन 128 GB का भी है. 6.53 इंच की HD प्लस IPS डिस्पले है. हीलियो g35 चिप के साथ यह हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन बन चुका है. 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन के बैक साइड में 2 कैमरा दिए गए हैं. पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का तो दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिल रहा है. 

कंबोडिया को वैक्सीन मिली दान में चीन के द्वारा

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

बड़े से बड़े समर्टफोने को टक्कर देने आ रहा है ये छोटा सा फ़ोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -