स्मार्टफोन खरीदते समय इन बातों का रखा ध्यान तो नहीं होगा कभी पछतावा

दोस्तों वर्तमान में तेजी से एक के बाद एक स्मार्टफोन मार्किट में बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहे हैं. और अगर आप नया स्मार्टफोन लेना चाहते है और आप बेहतरीन फोन का चयन नही कर पा रहे है तो आज आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. बाजार में बेहतरीन स्मार्टफोन की कमी नही है पर आखिर सवाल आता है कौन सा स्मार्टफोन ले. तो स्मार्टफोन लेते समय इन बातों पर फोकस जरूर करें...

भारत की बड़ी कामयाबी, पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण

रैम और रोम: रैम और रोम का ध्यान जरूर रखे. इसे काफी फायदा पहुंचता है. अगर आप लाइट यूज़ करने के लिए स्मार्टफोन लेना चाहते है तो 2 GB और 16 GB रोम वाला स्मार्टफोन ही ले. लेकिन अगर आप हैवी यूज़ के लिए फोन लेना चाहते है तो आप 4 GB रैम और 32 GB या इससे अधिक वाला फोन खरीद सकते हैं. 

फ्लिपकार्ट की महासेल : कतार में लगी samsung, honor, oppo और asus , 62 फीसदी तक डिस्काउंट

प्रोसेसर:  रैम और रोम के बाद अब बात करते है स्मार्टफोन के प्रोसेसर की. तो फोन में सबसे महत्पूर्ण पार्ट प्रोसेसर ही होता है. अब बात आती है कौन से प्रोसेसर वाला फोन लिया जाए. तो आजकल सभी फोन बढिया प्रोसेसर के साथ ही आ रहे है. पर ओक्टा कोर का ही प्रोसेसर आप खरीदें. साथ ही 3000mAh या इससे ज्यादा का होना जरूरी ही है. वहीं बात करते है अब कैमरा की तो आप 13 मेगा पिक्सल और सेल्फी कैमरा 8 मेगा पिक्सल या इससे अधिक वाला स्मार्टफोन ही खरीदें. 

यह भी पढ़ें...

ऐसा क्या खास है इस फ़ोन में कि एक साल बाद भी ज़िंदा है यह लोगों के दिलों में

आपको बेहतर एहसास दिलाएगा Xiaomi का यह स्मार्टफोन, इस दिन होगा पेश

ASUS ने रचा नया कीर्तिमान, 10 लाख लोगों ने खरीदा यह स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -