ASUS ने रचा नया कीर्तिमान, 10 लाख लोगों ने खरीदा यह स्मार्टफोन
ASUS ने रचा नया कीर्तिमान, 10 लाख लोगों ने खरीदा यह स्मार्टफोन
Share:

इस साल आसुस ने अप्रैल में आसुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम1 लॉन्च किया था. यह फ़ोन लोगों को काफी पसंद आरहा है. बता बड़े कि अब तक यह स्मार्टफोन 10 लाख लोगों के दिलों में जगह बना चुका है. बता दें कि यह भारतीय बाजार का आंकड़ा है. इस लोकप्रिय डिवाइस के 10 लाख यूनिट बिक चुके हैं. इसमें हैरत की कोई बात नहीं, क्योंकि कम कीमत पर स्मार्टफ़ोन में कुछ बेहद शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स मौजूद हैं. आइए जानते है उनकी बारे में विस्तार से...

भारत में Asus Zenfone Max Pro M1 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपए है. बता दें कि इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है.आसुस ज़ेनफ़ोन मैक्स प्रो एम1 ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेच से लैस है, ग्राफिक्स के लिए इसमें एंड्रेनो 509 जीपीयू भी दिया गया है. खास बात यह है कि प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम/6 जीबी रैम भी है. 

साथ ही इसमें 1080 x 2160 फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 18:9 आस्पेक्ट रेशियो सहित 5.99 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले है. इसके बैटरी की बात करें तो वह इसमें 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी है. इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.कंपनी के दावे के मुताबिक, एक बार चार्ज होने पर ये 20 घंटे यूट्यूब प्लेबैक, 12 घंटे गेमिंग और 42 घंटे 3जी टॉक टाइम देती है. इसके 4जीबी और 3 जीबी रैम वेरिएंट में बैक पैनल पर 13 एमपी प्लस 5 एमपी का डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है, जबकि 6 जीबी रैम वेरिएंट में अपग्रेडेड 16 एमपी प्लस 5 एमपी डुअल रियर कैमरा देखने को मिलेगा. 

 

यह भी पढ़ें...

लो फिर सबका बाप बन बैठा JIO, 6 महीने तक सब कुछ फ्री

...तो Lenovo का The Killer Returns कर देगा सबकी हालत खराब, चंद दिनों का है फासला

हैप्पी बर्थडे इंस्टाग्राम : 8 साल का हुआ करोड़ों लोगों का चहेता, जानिए किसके हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स ?

नवरात्रि में खरीदें Panasonic के ये स्मार्टफोन, इस दिन से शुरू होगी बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -