तेज बारिश के कारण स्थगित हुई स्मृति ईरानी की जनसभा

Apr 08 2019 05:07 PM
तेज बारिश के कारण स्थगित हुई स्मृति ईरानी की जनसभा

देहरादून : देश की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज अल्मोड़ा में लोअर मालरोड में एसएसजे परिसर के सिमकनी मैदान में भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने वाली थीं। उनकी जनसभा एक बजे थी, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह तय समय पर नहीं आ सकीं। मैदान में आए लोग स्मृति ईरानी का इंतजार करते रहे। लेकिन तेज बारिश होने के बाद सभा स्थगित कर दी गई।

पीएम मोदी पर ममता का वार, आपको बंगाल से धक्के मारकर निकाल देंगे...

कई नेता करने वाले थे शिरकत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकसभा मीडिया प्रभारी राजीव गुरुरानी ने बताया कि जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी आना था, लेकिन देर रात उनके अल्मोड़ा आने का कार्यक्रम रद्द हो गया। राजीव गुरुरानी ने बताया कि सभा में प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल भी शिरकत करेंगे।

राजनितिक लाभ के लिए पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे राहुल गाँधी - नितिन गडकरी

राहुल और प्रियंका की रैलियां भी रद्द 

इसी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पश्चिमी यूपी के दौरे पर मौसम की मार पड़ी है. दोनों शीर्ष कांग्रेस नेताओं को आज सहारनपुर, बिजनौर और कैराना में चुनावी जनसभाएं करना था, किन्तु खराब मौसम के कारण तीनों ही जनसभाएं रद्द हो चुकी हैं. सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद ने इस बारे में जानकारी दी है.

राहुल और प्रियंका के चुनावी अभियान को बड़ा झटका, मौसम के कारण तीनों रैलियां रद्द

लोकसभा चुनाव: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस का विसर्जन करने आए हैं राहुल-प्रियंका

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया घोषणापत्र, कांग्रेस ने बताया 'झंसापत्र'