मुझ पर कागज नहीं बल्कि चप्पल फेंका गया थाः नीतीश कुमार
मुझ पर कागज नहीं बल्कि चप्पल फेंका गया थाः नीतीश कुमार
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री ने सोमवार को उनकी जनता दरबार में हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उनके ऊपर युवक ने कागज नहीं, बल्कि चप्पल फेंकी थी. जबकि पुलिस के अनुसार, सीएम पर कागज फेंका गया था. कहा जा रहा है कि चप्पल फेंकने वाला युवक नीतीश के फैसले से नाराज था।

दरअसल बिहार में बढ़ती गर्मी और आग की घटनाओं को देखते हुए सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक चूल्हा जलाने से मना कर रखा है, युवक सरकार के इसी फैसले से खफा था. आरोपी युवक सीएम के पटना स्थित आवास पर अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था. जैसे ही दरबार शुरु हुआ, युवक ने सीएम पर चप्पल फेंक कर मार दी।

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को घेर लिया और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. मजे की बात यह है कि अरवल का रहने वाले इस युवक का नाम भी नीतीश है. जनता दरबार में एक बार और अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक युवक जोर-जोर से चीखने लगा और बेहोश हो गया।

दरबार में मौजूद डॉक्टरों की निगरानी में उसे भेजा गया, बता दें कि केजरीवला की ही तरह यह पहली बार नहीं है जब नीतीश पर चप्पल फेंका गया हो. इससे पहले जनवरी में भी सभा के दौरान शराब पर लगे प्रतिबंध से नाराज युवक ने उन पर जूता फेंका था, जिसमें वो बाल-बाल बचे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -