'एक्टर के साथ S*X करो ताकि उसकी परफॉरमेंस अच्छी हो', इस मशहूर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'एक्टर के साथ S*X करो ताकि उसकी परफॉरमेंस अच्छी हो', इस मशहूर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

हॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा शेरोन स्टोन ने अपनी 1993 में आई फिल्म 'सिल्वर' के बारे में एक पॉडकास्ट में बात की है. उनके इस इंटरव्यू से इंटरनेट पर हलचल मच गई है. शेरोन स्टोन ने पॉडकास्ट में उस प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा कर दिया है, जिसने उन्हें 'सिल्वर' के को-स्टार बिली बाल्डविन के साथ सेक्स करने के लिए बोला था.

शेरोन ने बताया, वो प्रोड्यूसर रॉबर्ट एवान्स थे. शेरोन स्टोन ने कहा, 'उन्होंने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया था. उनके पास 70-80 के दशक के सोफे थे. तो मैं एक प्रकार से जमीन पर बैठी थी. वो सनग्लासेज पहनकर अपने ऑफिस में घूम रहे थे तथा मुझे बोल रहे थे कि मुझे बिली बाल्डविन के साथ सोना चाहिए, क्योंकि यदि  मैंने ऐसा किया तो बिली की परफॉरमेंस बेहतर हो जाएगी. तथा हमें बिली की परफॉरमेंस को बेहतर होने की आवश्यकता थी, क्योंकि वही फिल्म की परेशानी थी.' स्टोन ने कहा कि एवान्स का मानना था कि बाल्डविन के साथ सेक्स करने से शेरोन स्टोन की उनके साथ फिल्म में केमिस्ट्री बेहतर हो जाएगी. 

शेरोन स्टोन ने कहा, 'फिल्म के साथ असल परेशानी मैं थी, क्योंकि मैं उन एक्ट्रेस में से नहीं थी, जो किसी के साथ भी सो ले और फिर वापस पहले जैसा बर्ताव करने लगे.' शेरोन स्टोन ने ये कहा कि वो फिल्म के निर्माताओं के उनकी बात न सुनने से नाराज थीं. शेरोन स्टोन ने एक्टर माइकल डगलस को कास्ट करने का सुझाव मेकर्स को दिया था, जिसे नहीं सुना गया. उन्होंने कहा, 'मुझे माइकल के साथ सोने की आवश्यकता नहीं थी. माइकल काम पर आते, उन्हें पता होता क्या कैसे करना है तथा वो लाइन करते, रिहर्स करते और काम करके दिखाते.' पॉडकास्ट से पहले शेरोन स्टोन ने इस मामले के बारे में अपनी आई किताब 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' में चर्चा की थी. 2021 में आई इस किताब में स्टोन ने प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा नहीं किया था.

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग

घर की फिल्मों के लिए एक्सट्रा फीस लेते हैं सलमान खान, अरबाज ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -