सलमान खान प्रोडक्शंस का पांचवां वेंचर 'लवरात्रि'
सलमान खान प्रोडक्शंस का पांचवां वेंचर 'लवरात्रि'
Share:

सलमान खान के बहनोई यानि बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा लम्बे समय से सुर्ख्यियों में बने हुए थे. उन्हें लेकर तरह-तरह की खबरें समाने आ रही थी कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. पहले खबरें आ रही थीं कि आयुष को करण जौहर लांच करेंगे लेकिन नेपोटिस्म का शिकार हुए करण जोहर ने फिलहाल अभी विराम लगा दिया.

सुर्ख़ियों में है कि आयुष शर्मा किसी नयी अभिनेत्री के साथ फिल्मों में नज़र आ सकते हैं. फिर कटरीना के नाम को लेकर भी खबरें आयीं लेकिन अब अंतत: सलमान खान ने यह घोषणा कर दी है कि सलमान खान फिल्म्स की अगली पेशकश आयुष की फिल्म 'लवरात्रि' होगी. सलमान ने ट्विटर के माध्यम से यह घोषणा की है.

सलमान ने ट्वीट किया है कि, "इस बात की घोषणा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि सलमान खान प्रोडक्शंस का पांचवां वेंचर 'लवरात्रि' होगा, जिससे आयुष शर्मा अपने फिल्मी करियर में कदम रखने जा रहे हैं." हालांकि आयुष के साथ सलमान किसी नयी अभिनेत्री को लांच करेंगे या स्थापित अभिनेत्री को इसकी कोई जानकारी सलमान ने फिलहाल नहीं दी है.

सलमान ने यह भी बताया है कि फिल्म का निर्देशन अभिराज मिनावाला करेंगे. अभिराज लंबे समय से यशराज से जुड़े हुए हैं. उन्होंने यशराज की काफी फिल्मों में परदे के पीछे से ही काम किया है.

वो फैन, सुल्तान, जब तक हैं जान, लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल, मेरे ब्रदर की दुल्हन, राकेट सिंह और गुंडे जैसी फिल्मों में अस्सिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. सुल्तान फिल्म के दौरान सलमान के साथ आयुष ने सेट पर काफी वक़्त बिताया था और कैमरे के पीछे का काम सीखा था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

सलीम खान के कहने पर स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव

जमकर वायरल हो रहा है विरूष्का का रिसेप्शन कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -