स्कोडा कुशाक को मिली 10 हजार बुकिंग, जानिए कार की खासियत

स्कोडा ऑटो इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसे भारत में हाल ही में पेश की गई कुशाक एसयूवी के लिए 10,000 आरक्षण मिले हैं। स्कोडा ने कहा है कि अतिरिक्त 40,000 के लिए, स्वचालित स्टाइल संस्करणों को अब छह एयरबैग और एक टायर-प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिलेगा। वोक्सवैगन समूह की भारत 2.0 पहल के प्रभारी चेक कार निर्माता के अनुसार, कुशाक अपनी मासिक बिक्री गति में भी शीर्ष पर है। मिड-साइज़ SUV ने देश में बिक्री बढ़ाने में ऑटोमेकर की सहायता की है।

स्कोडा कुशाक के आकर्षण को बढ़ाने के लिए, कार निर्माता ने एसयूवी के 1.0-लीटर और 1.5-लीटर स्वचालित स्टाइल मॉडल को छह एयरबैग और टीपीएमएस से लैस करने के लिए चुना है। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी और आपूर्ति की समस्याओं से लगाए गए असामान्य दबावों के बावजूद, स्कोडा कुशाक के लिए 10,000 आरक्षण मील के पत्थर तक पहुंच गया है। “कुशाक को ध्यान में रखते हुए बनाया गया था जो ग्राहकों के लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है, और यह हमारे लिए गर्व की बात है कि कार कई भारतीय घरों में अपना रास्ता तलाश रही है। 2021 हमारे लिए खास है क्योंकि हम देश में ऑपरेशन के दो दशक पूरे करते हैं। हम एक अद्वितीय मूल्य लक्जरी प्रस्ताव प्रदान करने में सफल रहे हैं और कुशाक के लॉन्च ने वास्तव में भारत में स्कोडा ब्रांड की महत्वाकांक्षाओं को गति दी है।"

भारत में बिक्री बढ़ाने के लिए स्कोडा अपने नए मॉडलों पर बड़ा दांव लगा रही है। नेक्स्ट-जेनरेशन ऑक्टेविया कार और कुशाक एसयूवी नए वाहनों में शामिल हैं। कुशाक अपनी शुरुआत से ही खरीदारों की रुचि को आकर्षित कर रहा है और हॉटकेक की तरह बेच रहा है। स्कोडा इंडिया ने इस साल अगस्त में घरेलू बाजार में 3,829 यात्री वाहनों की बिक्री की। पिछले महीने, ऑटोमेकर ने एक साल पहले इसी महीने की तुलना में बिक्री में 282 प्रतिशत की वृद्धि देखी, जब उसने 1,003 वाहन बेचे।

Surgical Strike की वर्षगांठ से पहले LoC पर हलचल तेज़, सेना अलर्ट.. Uri में इंटरनेट बंद

महंत नरेंद्र गिरि के शिष्य ने बताया सोमवार का पूरा घटनाक्रम, किए कई खुलासे

Ind Vs Aus: मिताली का 'राज' बरक़रार..., ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हासिल किया ये बड़ा मुकाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -