नहाकर धुप में सोने से हो गया इस लड़की को कैंसर
नहाकर धुप में सोने से हो गया इस लड़की को कैंसर
Share:

आपने अक्सर टीवी में देखा होगा या कहीं बाहर गए हो जहाँ समुद्री बीच हो,तो वह अक्सर लोग नहाने के बाद सोते नज़र आते है। नहा के सोने से इन लोगों को बड़ा सुकून मिलता है। लेकिन इससे सनटैन भी हो जाता है ,पर इसकी परवाह ना करते हुए ये लोग ऐसा करते हैं। पर एक लड़की को नाहा के बीच पर सोना महँगा पड़ गया। जिससे उसे कैंसर हो गया। जी हाँ,ये सच धुप में सोने से उसे हो गया उसे कैंसर। तो आप भी ध्यान रखिये इस बात का। जानिए क्या हुआ उस लड़की के साथ।

दरअसल,ये लड़की हैं जुड जो अपनी 13 साल की उम्र से ही नहाने के बाद धुप में सोना पसन्द करती थी। लेकिन उन्हें क्या पता था एकदिन यही सोना उन्हें महँगा पड़ जायेगा। हुआ कुछ ऐसा कि,जब जुड की शादी के दिन नज़दीक आने लगे तो वो हफ्ते में 6 से 7 बार ऐसा करने लगी। जिससे उनके चेहरे पर झुर्रियां पड़ने लगी। और इसी के साथ उनकी नाक पर एक पिम्पले होगया। जो देखने में एक सिंपल सा पिम्पल ही लगता था।

लेकिन काफी समय तक ये ठीक नही हुआ,तो उन्होंने इस पिम्पल को फोड़ लिया फिर उन्हें समझ में आया कि वो एक पिम्पल नही था। ये सब देख उन्हें डॉक्टर को बताया तो उन्हें पता चला कि उन्हें नाक का कैंसर हो गया है। बाद में आपरेशन के बाद उसे ठीक किया गया।

 

नगरवधु के भी होते है कुछ सपने...​

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन​

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स​

यह जानवर यौनक्रिया के बाद त्याग देता है अपना पेनिस​

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -