जंगल में मिला लापता छात्रा का कंकाल, एडमिट कार्ड से हुई पहचान
जंगल में मिला लापता छात्रा का कंकाल, एडमिट कार्ड से हुई पहचान
Share:

बालोद (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर के पर्रेगुड़ा गांव स्थित भोला पठार के जंगल में एक युवती का कंकाल मिला है कंकाल के आसपास बाल, फ़ोन और चूड़ी मिलने से ये अनुमान लगाया जा रहा है की यह कंकाल किसी महिला का है। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने इस कंकाल को देखा। जिससे मौके अपर अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल एवं पास में मिले सामान को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक जब पुलिस ने बरामद हुए बैग की जांच की तो उसके अंदर से एडमिट कार्ड प्राप्त हुआ है। जिस पर स्टूडेंट का नाम कविता (22), पिता का नाम मिश्रीलाल और मां का नाम रेवती बाई लिखा हुआ है। परिचय पत्र के मुताबिक, छात्रा बीए सेकेंड ईयर में पढ़ती थी।

एडमिट कार्ड से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने गुरूर थाना पुलिस से संपर्क किया, जहां पता चला कि 30 मार्च को इस युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। युवती बोड़रा गांव निवासी थी। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है, ताकि वो युवती का है या नहीं, मौत हुए कितना समय हो गया है और वजह क्या है, ये बातें पता चल सके।

पुलिस के मुताबिक पुलिस फिलहाल आत्महत्या और हत्या समेत सभी एंगल से जांच में जुटी है। पुलिस ने सैंडल, बैग और बाल को भी जांच के लिए भिजवा दिया है। बता दें कि युवती का शव तेंदू के पेड़ पर लटका हुआ था, जिसे पुलिस ने उतारा और जांच के लिए भिजवाया। इसलिए पुलिस आत्महत्या के एंगल को भी ध्यान में रख रही है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार साय

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 12 वर्षीय छात्र की मौत

नई कार लेकर देवस्थान गया था परिवार, लौटते वक्त हो गई 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -