नई कार लेकर देवस्थान गया था परिवार, लौटते वक्त हो गई 3 की मौत
नई कार लेकर देवस्थान गया था परिवार, लौटते वक्त हो गई 3 की मौत
Share:

बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद में भीषण सड़क दुर्घटना हुई। शुक्रवार को पुलिस ने कहा कि छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक कार के ट्रक से टकराने के पश्चात् एक किशोरी समेत एक परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए। एक अफसर ने यहां बताया कि घटना डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के सहगांव गांव के पास बृहस्पतिवार की रात को हुई। परिवार पड़ोसी राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ का दौरा कर घर लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान डौंडीलोहारा क्षेत्र के गिधली गांव निवासी चंपा साहू (42), उसकी मां अहिल्या एवं बेटी खुशी (16) के तौर पर हुई है। प्रारंभिक खबर के मुताबिक, बुधवार को चंपा ने एक नई कार खरीदी थी और अगले दिन वह अपने परिवार के सदस्यों को तीर्थस्थल डोंगरगढ़ ले गया। जब वे घर लौट रहे थे, तो उनकी कार विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकराने से पहले एक भैंस से टकरा गई, जिससे 6 व्यक्तियों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई।

परिवार के 3 अन्य सदस्य- चंपा के पिता, उनकी पत्नी एवं उनके एक अन्य बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तथा शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और तीनों चोटिल व्यक्तियों को नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। उन्होंने कहा कि चोटिल व्यक्तियों को बाद में आगे के उपचार के लिए राजनांदगांव के एक चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया। अफसर ने बताया कि इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आगे की तहकीकात की जा रही है।

गाड़ी चलाने से पहले जान लें यह ट्रैफिक नियम, वरना भुगतना पड़ सकता है भारी अंजाम

पूड़ी को लेकर छिड़ी खतरनाक जंग, चली ताबड़तोड़ गोलियां

'पीएम मोदी जहरीले सांप..', खड़गे की शिकायत करने चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -