अफगानिस्तान में हुए आत्मघाती हमले में छह पुलिसकर्मियों की मौत
अफगानिस्तान में हुए आत्मघाती हमले में छह पुलिसकर्मियों की मौत
Share:

अफगानिस्तान में आत्मघाती हमले होना तो आम बात है जब चाहे ,जहां चाहे ,जो चाहे यहां पर हमला कर देता है पर इस बार का मामला कुछ अलग है बताया जा रहा है एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरा एक वाहन को ले जाकर पुलिस परिसर से टकरा दिया.इस हादसे में कम से कम छह पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई है और एक इमारत को नुकसान पहुंचा है.

आपको बता दें कि अफगानिस्तान में हुए इस आत्मघाती हमले में जहां छह पुलिस अधिकारीयों के मरने कि बात कि जा रही है वहीँ एजंसियों के अनुसार आ रही खबरों में मरने वालो की संख्या आठ और घायलों की संख्या नौ बताई है. वहीँ तालिबान ने दक्षिणी कंधार प्रांत के मैवंद जिले में तड़के हुए हमले की जिम्मेदारी ली है. इस बीच आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बनाकर किया जाने वाले हमलों में तेजी आई है.मैवंद जिला पुलिस प्रमुख सुल्तान मोहम्मद ने कहा कि वाहन में विस्फोटक सामग्री मौजूद थी.

मोहम्मद ने कहा, ‘‘हमारे छह पुलिस अधिकारी शहीद हो गये और पांच घायल हो गये.’’कंधार पुलिस के प्रवक्ता घोरजांग अफरीदी ने कहा , ‘‘सभी पीड़ित स्थानीय पुलिसकर्मी थे.’’ एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर कहा, ‘‘विस्फोट बहुत तेज था और विस्फोट की आवाज मुख्यालय से कई मील दूर तक सुनायी दी.’’

रोहित की बल्लेबाजी के आगे नहीं टिक सकी लंका

सिंगर जस्टिन बीबर आग से प्रभावितों की मदद को आगे आये

पूर्व भारतीय कप्तान को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -