आलोक नाथ के खिलाफ जारी हुआ असहयोग निर्देश, एक्टर के साथ कोई नहीं करेगा काम
आलोक नाथ के खिलाफ जारी हुआ असहयोग निर्देश, एक्टर के साथ कोई नहीं करेगा काम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आलोक नाथ फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल तक मशहूर है. अलोक नाथ ने बाबूजी का किरदार निभाकर सभी के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. आलोक नाथ पर lहाल ही में #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था. आपको बता दें आलोक नाथ पर लेखक-निर्देशक विनता नंदा ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे. यौन शोषण के आरोप लगने के बाद 'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न' इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने आलोक नाथ के साथ छह महीने का असहयोग निर्देश जारी किया है.

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने इस बारे में घोषणा उस संजय की थी जब आलोक ने जांच के लिए मना कर दिया. इस बारे में बात करते हुए आईएफटीडीए के चीफ अशोक पंडित ने बताया था कि, ''हमने अपनी साथी सदस्य विनता द्वारा शिकायत के बाद ये फैसला लिया है.'' उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, ''आलोक को यहां आईसीसी (आंतरिक शिकायत समिति) द्वारा तीन बार बुलाया गया था. लेकिन उन्होंने जांच में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया था. जिस वजह से हमने ये फैसला लिया है.''

आपको बता दें बॉलीवुड में #MeToo की लहर तनुश्री दत्ता की वजह से फैली थी. इसके बाद से ही कई महिलाओं ने #MeToo अभियान के तहत अपने साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई थी.

अनु मालिक पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद भतीजे ने तोड़ा रिश्ता

तनुश्री दत्ता ने अब इस कलाकार पर लगाया शोषण का आरोप, दी बद्दुआ

भीड़ में किसी ने की कंगना को गलत जगह काटी चिकोटी, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -