चुनाव के पहले ही लड़खड़ाने लगी बसपा
चुनाव के पहले ही लड़खड़ाने लगी बसपा
Share:

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी उत्तरप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के पहले ही लड़खड़ाती नज़र आ रही है। दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी छोड़ दी है इसके बाद अब कई नेता पार्टी से दूरी बना रहे हैं। प्रदेश के प्रभार राष्ट्रीय सचिव परमदेव यादव ने फैजाबाद में पार्टी छोड़ने की घोषणा भी कर दी। दूसरी ओर बहुजन समाजपार्टी सुप्रीमो पर गंभीर आरोप भी लगाए गए।

इस मामले में परमदेव यादव द्वारा कहा गया कि बहुजन समाज पार्टी एक परचून की दुकान की तरह ही हो गई है। पार्टी में पद रूपए की तरह ही मिलता है। आप केवल पैसा दे दीजिए और फिर पद ले लीजिए। पार्टी में माफिया और कलेक्शन अमीन की आवश्यकता है। इतना ही नहीं मायावती से मिलने हेतु पैसे की आवश्यकता होती है। परमदेव यादव ने मायावती पर व्यक्तिगततौर पर आरोप भी लगाए।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के विरोधियों ने कहा कि मायावती तो स्वयं को भगवान के बाद ही रखती हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में जब भी प्रमुख से मिलना हो पैसे की जरूरत पड़ती है। गौरतलब है कि मायावती पर आरके चैधरी ने भी आरोप लगाए थे। वे भी बसपा छोड़ चुके हैं। उन पर आरोप लगाए गए कि पूर्वमुख्यमंत्री मायावती टिकट के लिए ही पैसे ले लेती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -