बॉलीवुड की तर्ज पर अब भोजपुरी कलाकारों की जिंदगी का हर सच होगा आपके सामने
बॉलीवुड की तर्ज पर अब भोजपुरी कलाकारों की जिंदगी का हर सच होगा आपके सामने
Share:

आप आज तक कई बार बॉलीवुड कलाकारों क़ी निजी जिंदगी से किसी न किसी शो के माध्यम से रूबरू हुए होंगे. जहां सितारों ने खुद अपनी जुबान से अपने राज खोले होंगे. लेकिन क्या आपने कभी करीब से भोजपुरी सितारों क़ी निजी जिंदगी को जाना. अगर नहीं तो अब आपके पास बेहद ही सुनहरा मौका है. आपको बता दें कि जल्द ही एक भोजपुरी शो आने वाला है, जहां भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों क़ी निजी जिंदगी से पर्दा उठने वाला हुई. 

हिंदी इंडस्ट्री में कलाकारों के निजी जीवन और उनके फ़िल्म लाइन में आने की सारी कहानी जो पर्दे के पीछे की बातें है उन्हें पर्दे के आगे लाने में टीवी शो “जीना इसी का नाम है” और “कॉफी विथ करन ”में होस्ट फारूक शेख और करन जौहर ने दिखाया है. वहीं अब भोजपुरिया सुल्तान के नाम से फेमस सुल्तान राजू सिंह “माही” सितारों की कहानी उनकी ही जुबानी” लेकर आ रहे हैं. 

भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बड़ी और एक ही कॉरपरेट कंपनी इंडिया ई कॉमर्स ने सितारों के जीवन पे आधारित यह शो लेकर आ रही है. साथ ही इस शो को एक बड़े चैनल से हरी झंडी भी मिल गई है. सितारों के निजी जीवन व उनके फैमिली ,बेस्ट फ्रेंड और उनको यहाँ तक पहुचने तक किन किन समस्याओं का सामना करना पड़ा सब उनकी ही जुबानी सुनेंगे. इंडिया ई कॉमर्स के चेयरमैन अनिल काबरा से पूछने पर उन्होंने बताया कि इस शो के 4 एपिसोड शूट हो भी चुके है. जल्द ही शो शुरू होगा. 

 

फिर हिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को 7 करोड़ से अधिक व्यू

VIDEO : घने जंगल में पहाड़ों के बीच आम्रपाली और निरहुआ ने किया ऐसा काम, देखते ही...

निधि के 'दिलबर' बन गए 'कल्लू' सामने आई सेट से तस्वीर...

VIDEO : सुपरस्टार की हुई ऐसी हालत, जब भरी भीड़ में फैन ने पकड़ा दिया 20 रु का नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -