VIDEO : सुपरस्टार की हुई ऐसी हालत, जब भरी भीड़ में फैन ने पकड़ा दिया 20 रु का नोट
VIDEO : सुपरस्टार की हुई ऐसी हालत, जब भरी भीड़ में फैन ने पकड़ा दिया 20 रु का नोट
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जितनी पहचान अपनी एक्टिंग के लिए रखते हैं, उतना ही खास उनकी गायकी का अंदाज भी है. तब हे तू उन्हें यूट्यूब के म्यूजिक रैंकिंग में छठा स्थान मिला है. खेसारी स्टेज शो करते हुए भी नजर एते हैं. हाल हे में उन्होंने एक स्टेज शो किया. जहां पर उनके साथ एक अजीब वाक़या घटा. खेसारी लाल का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खेसारी लाल यादव स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और उनके साथ काजल राघवानी  भी नजर आ रही हैं. 

वीडियो में खेसारी लाल के साथ बहुत ही दिलचस्प वाकया पेश आता है.  ये वीडियो हालांकि पुराना है और इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन फैन्स कुछ इस तरह का काम कर जाते हैं कि अपने चहेते सितारों का दिल जीत लेते हैं. खेसारी स्टेज पर गाना गा रहे होते हैं कि तभी एक फैन स्टेज के करीब आता है और उन्हें खुश होकर पैसे देता है. फैन का यह अपने पसंदीदा सितारे के प्रति प्यार जताने का एक तरीका था. वह खेसारी लाल यादव को 20 रुपये का नोट देते हुए नजर आता है. इसके बाद कई फैंस खेसारी को परफॉर्मेंस के दौरान पैसे देने आते हैं. 

खेसारी लाल यादव फैन का प्यार देखकर चुटकी लेते हैं और थोड़ा मजाक भी करते हैं. लेकिन उसके बाद वे फैन से कहते हैं कि ये 20 रुपये का नोट उनके लिए 20 लाख से भी ज्यादा है और फैन्स का यही प्यार ही तो है जिसकी वजह से वे इस मुकाम पर पहुंच सके है. इसके बाद फैन्स की पैसे देने के लिए लाइन लग जाती है. आप भी देखिए यह मजेदार वीडियो...

यह भी पढ़ें...

निधि के 'दिलबर' बन गए 'कल्लू' सामने आई सेट से तस्वीर...

एक बार फिर निरहुआ-आम्रपाली का सेक्सी वीडियो वायरल, निरहुआ ने कहा- जल्दी करो, मुझे देर...

किसी भी नए शहर में जाकर मोनालिसा जरूर करती हैं यह काम

VIDEO : शर्म से लाल हुई यह एक्ट्रेस, जब इस एक्टर ने पीछे से आकर कर दिया यह काम

आम्रपाली की फिल्म में इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए अब क्या होगा खास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -