योगी राज में बेलगाम बदमाश : मथुरा के बाद सीतापुर में लूट और सरेआम थाने के पास ट्रिपल मर्डर
योगी राज में बेलगाम बदमाश : मथुरा के बाद सीतापुर में लूट और सरेआम थाने के पास ट्रिपल मर्डर
Share:

सीतापुर : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भले ही गुंडे - बदमाशों को कितनी ही चेतावनी दे लेकिन उन्हें कानून का खौफ बिल्कुल नहीं है . हर रोज लूटपाट , हत्या , बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही है. ताज़ा मामला सीतापुर का सामने आया है जहाँ थाने से सिर्फ 400 मीटर दूर पॉश कॉलोनी में एक परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए. इस घटना ने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था के मुंह पर एक और तमाचा मार दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर के सिविल लाइन्स इलाके में दाल के बड़े व्यापारी सुनील जायसवाल मोटर साइकिल से घर पहुंचे . वारदात के लिए पहले से ही वहाँ मौजूद हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें घर के बाहर घेर लिया. बेखौफ लुटेरों ने बैग के साथ बाइक छीनने की भी कोशिश की.इस दौरान बदमाशों और सुनील में जबरदस्त हाथापाई हुई. शोर सुनकर घर में से उनकी पत्नी कामनी जायसवाल और बेटा ऋतिक भी घर से निकल आए. बैग और बाइक लेकर भागते लुटेरों को उन्होंने बाइक से गिरा भी दिया. पर भागते बदमाशों ने तीनों को गोली मार कर ढेर कर दिया और फरार हो गए.

सबसे अधिक हैरत की बात तो यह है कि जिस जगह ये वारदात हुई वो नगर कोतवाली से सिर्फ 400 मीटर दूर है. स्पष्ट है कि बदमाशों में पुलिस और कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं था.सीतापुर में हुए इस ट्रिपल मर्डर की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई . यही कारण है कि एडीजी और आईजी भी सीतापुर पहुंचे. शुरूआती जाँच में पता चला है कि चार लोग मोटरसाइकल पर आए थे जिन्होंने मुंह ढंके हुए थे.फिंगर प्रिंट स्पेशलिस्ट और डॉग स्कवायड की टीम भी मौके पर पहुँच गई. जनता का सवाल पूछे रही है कि कानून का राज यूपी में कब स्थापित होगा, कब लुटेरें डरेंगे और नागरिक सुरक्षित महसूस करेंगे.

यह भी देखे

UP गैंगरेप : पति के सामने पत्नी पर टूट पड़े दरिंदे, बारी-बारी से लूटी आबरू

UP क्राइम को लेकर योगी सरकार के खिलाफ शिवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -