UP: सरकार पर फूटा बीजेपी MLA का गुस्सा, बोले- 'विधायकों की हैसियत ही क्या है, ज्यादा बोलेंगे तो...'

सीतापुर: यूपी के सीतापुर से बीजेपी विधायक राकेश राठौड़ अपनी ही पार्टी पर निशाने साधते नजर आए। जी दरअसल जब उनसे कोरोना महामारी को लेकर बंद पड़े ट्रामा सेंटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी ही सरकार पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि, ''उन्होंने बंद पड़े ट्रामा सेंटर को फिर से खुलवाने के लिए कई बार मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी। '' इसी के साथ उन्होंने कहा कि उन्होंने सीएम योगी से कई बार मुलाकात भी की लेकिन फिर भी इस मामले में कोई भी सुनवाई नहीं की गई।

वही इस दौरान बीजेपी विधायक राकेश राठौड़ ने ट्रामा सेंटर के बजट के बारे में बात करते हुए कहा कि ''बजट सिर्फ अख़बारों में ही देखा गया है। हकीकत में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।'' इसी के साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ''सब राम राज्य हैं।'' केवल यही नहीं बल्कि उनके अंदर अपनी ही सरकार के प्रति इतना गुस्सा भरा हुआ था कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि ''विधायकों की हैसियत ही क्या है। अगर ज्यादा बोलेंगे तो उन पर भी देशद्रोह और राज्य द्रोह लगा दिया जाएगा।''

आगे उन्होंने कहा, ''सरकार जो कर रही है उसे ठीक मानो।'' अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे अब तक कोरोना महामारी के बीच कई विधायक अब तक सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। बीते दिनों ही जनरल वीके सिंह ने भी सरकार की पोल खोलते हुए एक ट्वीट किया था। उस दौरान उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित भाई के लिए बेड मांगा था, हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर उस पर सफाई भी दी थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि विधायक राकेश राठौड़ सीतापुर में सरकार के कामकाज से खास खुश नहीं हैं। बंद पड़े ट्रामा सेंटर को लेकर उनका गुस्सा अचानक फूट पड़ा।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरसंपेट को मिले 20 और ऑक्सीजन बेड

भारतीय मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट अर्जन भुल्लर को मिली एक और बड़ी उपलब्धि

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -