चिन्मयानन्द मामला: भाजपा नेता की लैपटॉप-पेनड्राइव SIT ने की जब्त, इसमें मौजूद हैं यौन शोषण के सबूत
चिन्मयानन्द मामला: भाजपा नेता की लैपटॉप-पेनड्राइव SIT ने की जब्त, इसमें मौजूद हैं यौन शोषण के सबूत
Share:

शाहजहांपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाने वाली कानून की छात्रा से संबंधित वसूली मामले में विशेष जांच टीम (SIT) ने भाजपा नेता DPS राठौर का लैपटॉप और एक पेनड्राइव जब्त कर ली है। बताया जा रहा है कि घटना से संबंधित वीडियो क्लिप्स इसमें मौजूद हैं। चिन्मयानंद द्वारा दर्ज वसूली मामले में संदिग्ध भूमिका के लिए राठौर से SIT ने रविवार को 12 घंटों तक सवाल किए थे।

राठौर जिला सहकारी बैंक का चेयरमैन है और राजस्थान के दौसा में भी मौजूद था, जहां SIT की टीम ने 30 अगस्त को मेंहदीपुर बालाजी मंदिर के पास से 23 वर्षीय छात्रा को बरामद किया था। बता दें कि 24 अगस्त को छात्रा लापता हो गई थी। कानून की छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा था कि अजीत सिंह ने उससे पेन ड्राइव ले लिया था, जिसमें उसके यौन शोषण के साक्ष्य मौजूद हैं।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष JPS राठौर के छोटे भाई राठौर ने बाद में प्रेस वालों से कहा कि, मैं प्रशासन का सहयोग करने का प्रयास कर रहा था, किन्तु अब लग रहा है कि एसआईटी को कुछ गलतफहमी हो गई थी। उन्होंने कहा, मैं दौसा कुछ उच्च पुलिस अधिकारियों के आग्रह पर लापता छात्रा की तलाश में मदद करने गया था। DPS राठौर ने कहा कि उस वक़्त उनके साथ एक अन्य भाजपा नेता अजीत सिंह थे। अजीत सिंह वसूली मामले के आरोपी विक्रम का साला है।

राहुल गाँधी पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- किस पर्वत पर तपस्या करने चले गए ?

नितीश कटारा हत्याकांड: विकास यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, ख़ारिज हुई पैरोल याचिका

रामपुर मामले पर ओवैसी का आरोप, कहा- टेरर केस में मुस्लिमों के साथ होता है भेदभाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -