रामपुर मामले पर ओवैसी का आरोप, कहा- टेरर केस में मुस्लिमों के साथ होता है भेदभाव
रामपुर मामले पर ओवैसी का आरोप, कहा- टेरर केस में मुस्लिमों के साथ होता है भेदभाव
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आपराधिक न्याय प्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि टेरर केस में मुस्लिमों के साथ पक्षपात किया जा रहा है. रामपुर में CRPF कैंप पर आतंकी हमले के आरोपी गुलाम खान और कौसर खान के बरी होने के बाद ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'टेरर केस में मुस्लिमों को जेल भेज दिया जाता है और वर्षों बाद केवल रिहाई हाथ लगती है. हम आपराधिक न्याय प्रणाली में प्रणालीगत पक्षपात का अनुभव करते हैं.

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'यहां केवल गुलाब खान के साथ ही दोहरा अन्याय नहीं हुआ, बल्कि रामपुर हमले के पीड़ितों के साथ भी हुआ.' ओवैसी ने यह भी पुछा कि आखिर रामपुर आतंकी हमले का वास्तविक गुनहगार कौन हैं? गुलाब खान और उनके परिवार ने 12 वर्षों तक अपमान झेला, उसके लिए क्या गुलाब खान को मुआवजा दिया जाएगा?

रामपुर की अदालत द्वारा बरी किए जाने के बाद गुलाब खान जब घर वापस पहुंचे, तो उनका स्वागत किया गया. इस दौरान गुलाब खान ने कहा कि, 'मुझको अल्लाह ने नई जिंदगी दी है.' उन्होंने कहा कि, 'आतंकी हमले से मेरा कोई वास्ता नहीं था, किन्तु फिर भी मुझको आरोपी बनाया गया. जब इस केस में मुझको गिरफ्तार किया गया, तो मुझको लगा था कि मेरी जिंदगी और मेरा परिवार बर्बाद हो गया. कई बार ऐसा लगा कि दिल का दौरा पड़ जाएगा और मौत हो जाएगी.'

झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू, महागठबंधन बनाने में जुटा विपक्ष

पराई औरत से बनाए नाज़ायज़ सम्बन्ध, अफसर को सरेआम पड़े कोड़े

महाराष्ट्र में सियासी गतिरोध के बीच अमित शाह से मिले फडणवीस, कहा- जल्द होगा सरकार का गठन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -