'चुप बैठो, नहीं तो गेट आउट..', चुनावी रैली में भीड़ पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे, बोले- कांग्रेस का नेता बोल रहा है और तुम..
'चुप बैठो, नहीं तो गेट आउट..', चुनावी रैली में भीड़ पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे, बोले- कांग्रेस का नेता बोल रहा है और तुम..
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तेलंगाना के कलवाकुर्थी में अनियंत्रित भीड़ से बात करते समय अपना आपा खोते दिखे।  सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में 81 वर्षीय नेता मल्लिकार्जुन खड़गे गुस्सा करते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, जब मल्लिकार्जुन खड़गे तेलंगाना में कांग्रेस द्वारा किए गए वादों की सूची पढ़ रहे थे, तभी भीड़ के एक अनियंत्रित हिस्से ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इससे नाराज खड़गे ने दर्शकों को खूब डांटा। 

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने झल्लाते हुए कहा कि, 'चुप बैठो, अगर सुनना है तो सुनो, नहीं तो गेट आउट। ऐसी बात मत करो। आप को मालूम नहीं होता एक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का नेता बोला रहा? और तुम्हारे मुँह में तुमको जो होता, वो कहते। अगर सुनना है तो सुनो, वरना अपनी जगह को जाओ।'' अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और नेटीजेंस तरह-तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। एक यूज़र ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ''कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की बौखलाहट बता रही है की कांग्रेस की पांचों राज्यों मे बत्ती गुल हो गई। खड़गे जी हार जीत तो होती रहती हैं मगर संस्कार को नही भूलना चाहिए, इतना अहंकार अच्छा नहीं खड़गे जी।''  

 

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को भाजपा ने भी हाथों-हाथ लिया। यह वीडियो शेयर करते हुए भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि, ''यह असामान्य नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष होने के बावजूद खड़गे जी को उनकी सभी सार्वजनिक बैठकों में अपमानित किया जाता है. वह बेबस होकर अपने कार्यकर्ताओं पर चीखते-चिल्लाते हैं, जो उन्हें अपेक्षित सम्मान नहीं देते।" मालवीय ने कहा कि, "गांधी परिवार ने उन्हें रबर स्टांप अध्यक्ष बना दिया है। उदाहरण के लिए, राजस्थान के सभी विज्ञापनों में उनकी तस्वीरें या तो गायब हो गईं या स्टांप आकार में कम हो गईं, जबकि राहुल गांधी और गहलोत की तस्वीरें प्रमुखता से प्रदर्शित की गईं।" मालवीय ने सवाल किया कि, "क्या कांग्रेस श्री खड़गे का अपमान कर रही है क्योंकि वह दलित हैं।" 

जो आज 'हमास' के साथ हैं, तब पाकिस्तान के साथ थे ! जानते हो 26/11 मुंबई हमले को 'हिन्दू आतंकवाद' बताने वाले कौन थे ?

जातियों के बाद अब 'शराबबंदी' पर अध्ययन करेगी बिहार सरकार ! नए सर्वे की तैयारी में जुटे सीएम नितीश कुमार

'140 करोड़ भारतीयों के लिए प्रार्थना की..', तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, पुजारियों ने दिया वैदिक आशीर्वाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -