बिग बॉस में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार
बिग बॉस में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट पर पूरे सीजन के लिए लटकी एलिमिनेशन की तलवार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ने एक बार फिर प्रतियोगियों के लिए मकान के दरवाजे खोल दिए। उन्होंने मकान अलॉट करने से पहले प्रतियोगियों से बातचीत की। उन्होंने सबसे पहले अंकिता लोखंडे को थेरेपी रूम में बुलाया तथा ऑफर दिया। बिग बॉस ने कहा कि अगर अंकिता दिल के मकान में रहना चाहती हैं तो उन्हें अपने पति विक्की जैन को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा। अंकिता मना कर देती हैं। ऐसे में बिग बॉस ये ऑफर विक्की को देते हैं। लेकिन, विक्की भी इस ऑफर को ठुकरा देते हैं।

विक्की बोलते हैं कि अगर उन्हें अंकिता के बदले किसी दूसरे प्रतियोगी को नॉमिनेट करने का अवसर मिले तो वह कर देंगे। बिग बॉस के नाम पूछने पर विक्की बोलते हैं कि वह नील की जगह वापस अनुराग को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं। जवाब में बिग बॉस बोलते हैं, 'क्या विक्की भैया, ऐसे कैसे दिखोगे आप। अनुराग को बचाने के लिए नील को नॉमिनेट किया। अब नील से बनाने के लिए अनुराग को करना चाह रहे हैं।' फिर, बिग बॉस विक्की को बाहर भेज देते हैं। यानी अभी बिग बॉस के सबसे पसंदीदा प्रतियोगी नील भट्ट ही पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड हैं। फिर बिग बॉस, प्रतियोगियों को थेरेपी रूम में हुई बातचीत के बारे में बताते हैं। बिग बॉस बोलते हैं कि इन दोनों ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है इसलिए इन्हें दम का मकान मिलता है। दम के मकान में अंकिता, विक्की, सना, खानजादी, अनुराग और अभिषेक रहेंगे। 

वही बिग बॉस की बात के खत्म होते ही अनुराग, विक्की से सवाल करने लगते हैं। जब विक्की, अनुराग को अपने तरीके से समझा रहे होते हैं तभी अंकिता बार-बार आकर उनसे सवाल करने लगती हैं। ऐसे में विक्की भड़क जाते हैं। उन्हें लगता है कि अंकिता, उनके और अनुराग के बीच में आ रही हैं। उन्हें गलत साबित करने का प्रयास कर रही हैं। उन्हें समझ नहीं रही हैं। इसलिए वह अंकिता से लड़ने लगते हैं। इसके चलते, बिग बॉस अन्य प्रतियोगियों से बातचीत करते हैं। वह बातचीत के आधार पर ऐश्वर्या और अरुण को दिमाग के मकान में भेज देते हैं। इतना ही नहीं, उन्हें घर चलाने की जिम्मेदारी भी देते हैं। वहीं मन्नारा, मुनव्वर, नील, समर्थ, रिंकू और ईशा को दिल का मकान मिलता है।

एल्विश यादव ने लॉन्च की प्रभु श्री राम वाली हूडी, देखकर भड़के लोग

तहलका के बाद इस कंटेस्टेंट ने अभिषेक संग की फिजिकल फाइट, घर से होगी बाहर

धर्म के कारण हिमांशी खुराना ने किया आसिम संग ब्रेकअप! फूटा फैंस का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -