दो देवरों के साथ मिलकर भाभी ने किया ऐसा काम, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग

दो देवरों के साथ मिलकर भाभी ने किया ऐसा काम, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने अपने दो देवरों के साथ मिलकर अपने प्रेमी का क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, लाश को खेत में छोड़कर फरार हो गए। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लिया। मामले की तहकीकात के पश्चात् पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। वहीं अपराधी लड़कों की भाभी अब तक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना जिले के नक्सल प्रभावित गोंडाहुर में हुई। यहां रहने वाली महिला ने अपने देवरों के साथ मिलकर अपने प्रेमी का क़त्ल कर दिया। पुलिस का कहना है कि 11 अगस्त को नकुल पांडे ने अपने बेटे नवदीप पांडे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला कि नवदीप का एक महिला के यहां आना जाना था। जब पुलिस महिला के घर पहुंची तो वह नहीं मिली। पुलिस महिला के देवरों को थाने लेकर आई तथा कड़ाई से पूछताछ की। इस के चलते उन्होंने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका बड़ा भाई काम के संबंध में केरल में रह रहा है। इस बीच नवदीप पांडे का उनकी भाभी के साथ अफेयर हो गया। नवदीप रोज घर आकर परेशान करने लगा। 

इसी को लेकर उन्होंने भाभी के साथ मिलकर उसके क़त्ल का षड्यंत्र रचा। तत्पश्चात, 9 अगस्त को जब नवदीप घर में आया तो उन्होंने उसके सिर पर ईंट से वार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। फिर बिजली का झटका देकर उसका क़त्ल कर दिया। क़त्ल के पश्चात शव को खेत में बिजली पोल के पास फेंक दिया। पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, मगर आरोपी महिला अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। ASP प्रशांत शुक्ला ने बताया कि मामले में अपराधियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही महिला को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की एक टीम को महिला को ढूंढ़ रही है। 

इस शहर में सबसे महंगा है LPG गैस सिलेंडर

नाबालिग का क़त्ल कर शव के किए 5 टुकड़े, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पटना वाले खान सर ने रक्षाबंधन पर बनाया रिकॉर्ड, बंधवाई 7 हजार राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -