खून का रिश्ता हुआ शर्मशार, भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट
खून का रिश्ता हुआ शर्मशार, भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट
Share:

जौनपुर। खून का रिश्ता हुआ तार तार परिवार वालो ने ही मिलकर अपने ही खून को बहा दिया. उस लड़की का कसूर सिर्फ इतना था की वह अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी। उत्तर प्रदेश जौनपुर के सुजानगंज में एक लड़की को इस लिए मार दिया गया क्योंकि उसने अपने परिवार द्वारा तय की गई शादी करने से इनकार कर दिया।सुजानगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में रहने वाले एक परिवार को जब अपनी बेटी के प्रेम संबंध के बारे में पता चला तो उन्होंने तेजधार हथियार से उसकी बेहरहमी से हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार परिवार वालों ने लड़की का रिश्ता कहीं और तय कर दिया था तो उसने शादी का विरोध करते हुए अपने प्रेमी के साथ शादी करने की बात कही। लड़की की इस बात को सुन कर परिवारवाले गुस्से से आग बबूला हो गए और उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी। पुलिस ने जब आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया। मृतका के भाई ने पूछताछ में बताया कि उसने तेजधार हथियार से उसका गला रेता और उस समय लड़की के परिवार वालों ने उसके हाथ पैर पकड़ रखे थे।

पुलिस ने लड़की के प्रेमी को भी गिरफ्तार किया है जो एक दलित है और टेलर का काम करता है। सुजानगंज के SO KK Mishra ने बताया की 12 जून को युवती की लाश खेत से बरामद की गई। जहां से उसका घर मात्र 300 मीटर दुरी पर था। उन्होंने बताया कि लड़की की हत्या कर उसे खेत में फेंक दिया गया था। पुलिस ने हत्या के मामले में सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें युवती की मां, 2 बहनें, 2 भाई व पिता शामिल हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -