'साहब, मुझे मारने की साजिश चल रही..', कोर्ट के सामने गिड़गिड़ाया गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी
'साहब, मुझे मारने की साजिश चल रही..', कोर्ट के सामने गिड़गिड़ाया गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी
Share:

लखनऊ: गुरुवार (21 मार्च, 2024) को, माफिया मुख्तार अंसारी ने बाराबंकी के MP-MLA कोर्ट में पेश नहीं होने पर अपने वकील के माध्यम से एक पत्र दाखिल करवाया। पत्र में उन्होंने कहा कि उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा है और उन्हें जहर देकर मारने की साजिश रची जा रही है।

मुख्तार अंसारी ने पत्र में लिखा कि 19 मार्च को जेल में उन्हें जो खाना दिया गया था उसमें ज़हर मिला हुआ था। भोजन करने के बाद उनकी हालत खराब हो गई और उन्हें तेज दर्द महसूस हुआ। उन्होंने दावा किया कि 40 दिन पहले भी उनके भोजन में जहरीला पदार्थ मिला दिया गया था। उन्होंने आशंका जताई है कि बाँदा जेल में उनके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। उन्होंने अदालत से दरख्वास्त की है कि वो प्रशासन को आदेश दे कि इस घटना को दोहराया न जाए।

डिप्टी जेलर महेंद्र सिंह ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हाजिरी देकर माफिया के बीमार होने की बात कोर्ट ने बताई। कोर्ट ने अब उन्हें 29 मार्च को पेश होने को कहा है। मुख्तार अंसारी ने पत्र में लिखा, "साहब, ऐसा लग रहा है मेरा दम घुट जाएगा। बहुत घबराहट हो रही है। पहले मैं ठीक था। मेरा इलाज करा दें।" यह घटना मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज फर्जी पते पर एम्बुलेंस के पंजीकरण के मुकदमे से जुड़ी है। उन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लोकसभा चुनाव का टिकट मिला, फिर क्यों कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने छोड़ दी पार्टी ?

होली पर कुछ देर के लिए बंद रहेंगी दिल्ली मेट्रो की सेवाएं, जान लीजिए समय

आज से शुरू हो रहा IPL 2024 का रोमांच, चेन्नई में भिड़ेंगी धोनी और कोहली की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -