भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

भाजपा के पंजाब प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने सिंघू बॉर्डर पर एक दलित किसान के क़त्ल को लेकर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की। बैठक के पश्चात् उन्होंने कहा कि नड्डा ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। साथ ही दुष्यंत कुमार गौतम ने आरोप लगाया कि अन्नदाताओं के विरोध को कुछ दोषियों ने अपने कब्जे में ले लिया है तथा कहा कि उनके विरोध स्थलों पर बढ़ते अपराध के मामले दिखाती हैं कि वे तालिबान की भांति काम कर रहे हैं।

वही पुलिस उपाधीक्षक हंसराज ने बताया कि इससे पूर्व शुक्रवार को सिंघू बॉर्डर के समीप अन्नदाताओं के विरोध स्थल पर पुलिस बैरिकेड्स पर एक शख्स का हाथ और पैर कटा हुआ मिला था। DSP ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शख्स की पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के चीमा खुर्द गांव के रहने वाले लखबीर सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक तकरीबन 35-36 वर्ष का था, जो मजदूर के तौर पर काम करता था। उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड या किसी राजनीतिक दल से जुड़ाव नहीं है।

इसके साथ ही दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि अन्नदाताओं के विरोध को कुछ दोषियों ने अपने कब्जे में ले लिया है। अतीत में, एक महिला के साथ दुष्कर्म एवं क़त्ल कर दिया गया था। अन्नदाताओं के विरोध स्थल पर बढ़ते अपराध के मामलों के साथ, ऐसा लगता है कि वे तालिबान की भांति काम कर रहे हैं एवं चरमपंथ फैला रहे हैं। भाजपा नेता ने इस मसले पर कांग्रेस पार्टी की चुप्पी पर भी प्रश्न उठाया। उन्होंने बताया, “लखीमपुर खीरी हिंसा के वक़्त कांग्रेस ने कई प्रश्न किए थे क्योंकि यूपी में भाजपा की सरकार है। राजस्थान में कई दलितों पर हमले हुए किन्तु कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर चुप है।

इंडोनेशिया के बाली में भूकंप के झटकों से डोली धरती, 3 की मौत

बिडेन एडमिन ने सुप्रीम कोर्ट से टेक्सास गर्भपात कानून को रोकने के लिए कहा

मदरसों को 'दीवाली बोनस' देगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार ! मिलेंगे 25-25 लाख रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -