VIDEO: सिंगर का प्राइवेट पार्ट छूना चाहता था युवक, मिला ऐसा जवाब कि दोबारा 10 बार सोचेगा
VIDEO: सिंगर का प्राइवेट पार्ट छूना चाहता था युवक, मिला ऐसा जवाब कि दोबारा 10 बार सोचेगा
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जिसे लेकर हलचल मच जाती है। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। यह वीडियो दक्षिणी सूडान की राजधानी जुबा का है। जी दरअसल बीते दिनों दक्षिणी सूडान की राजधानी जुबा में कुछ ऐसा हुआ कि लोग हैरान रह गए। जी दरअसल यहाँ की मशहूर सिंगर Veronica Luggya लाइव परफॉर्मेंस के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हो गईं। वही इस बीच सिंगर ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया।

आप देख सकते हैं सिंगर Veronica Luggya की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, लेकिन इस बीच उन्होंने ऐसा करने वाले शख्स को सबक सिखाया। ऐसा सबक सिखाया कि वह शख्स अब कभी भी किसी महिला के साथ ऐसा दुर्व्यवहार करने की कोशिश करेगा। अब सिंगर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं Vinka छेड़छाड़ करने वाले शख्स को मजा चखाती नजर आ रही हैं।जी दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि Vinka स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं।

इसी दौरान उनका एक युवक आता है और उनके प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश करता है। यह देखने के बाद Vinka शख्स को जोरदार तरीके से किक मारती हैं, फिर सिक्योरिटी वाले हरकत में आते हैं और उस युवक को पकड़ ले जाते हैं। अब इस वीडियोको जो देख रहा है सिंगर की तारीफ़ करता दिखाई दे रहा है।

'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान

दिल्ली की अदालत ने सेंट्रल विस्टा के निर्माण को रोकने की याचिका पर सुरक्षित रखा फैसला

मुंबई के होटल ताज के सामने ‘ताउते’ ने मचाई तबाही, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -