मुंबई के होटल ताज के सामने ‘ताउते’ ने मचाई तबाही, वीडियो वायरल

मुंबई: चक्रवाती तूफान ‘ताउते’ इन दिनों तबाही मचा रहा है। इस तूफ़ान ने बीते दिन महाराष्ट्र के साथ ही देश के कई हिस्सों में अपना असर दिखाया। हम सभी जानते ही हैं कि एक तरफ भारत में पहले से ही कोरोना संक्रमण फैला हुआ है वही दूसरी तरफ अब ताउते तूफान लोगों की मुसीबत बन चुका है। जी दरअसल इस तूफान ने देश के कई हिस्सों में तबाही मचाई है और तूफान के कारण बड़ी तैयारियां भी करनी पड़ीं। इसी के चलते नुकसान को कुछ हद तक काबू में किया जा सका। अब इस समय सोशल मीडिया पर तूफान के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

इन्ही में एक वीडियो शामिल है मुंबई के होटल ताज के सामने का, जहाँ तूफान की वजह से सड़कों पर पानी आ गया। हाल ही में हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चक्रवात ताउते मुंबई में भारी तबाही मचा रहा है।’ आप देख सकते हैं हर्ष गोयनका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि समुद्र की लहरें काफी तेज हैं और इन्हीं लहरों के उठने की वजह से पानी सड़क तक आ गया है। वही हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और इस वीडियो को होटल ताज के अंदर से बनाया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में समुद्र में उठ रही लहरें काफी तेज हैं और पानी ऊपर तक आ गया है।

इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है, ''तूफान का ऐसा रूप किसी को भी डरान के लिए काफी है, सच में प्रकृति के कई रूप है, लेकिन प्रकृति को ऐसे रौद्र रूप में कोई नहीं देखना चाहेगा।'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ''ताउते को देखकर मुझे डर लग रहा है।''

नारदा स्टिंग: कलकत्ता HC ने चारों TMC नेताओं को भेजा जेल, कहा- भीड़तंत्र का राज नहीं चलेगा

श्रीलंका मे 21 मई से द्वीप-व्यापी यात्रा पर लगा प्रतिबंध

कोरोना के बाद आंध्रप्रदेश में ब्लैक फंगस ने मचाया हाहाकार, 9 नए केस आए सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -