'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान

'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान
Share:

लंदन: न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अगले माह होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में भारत का सामना करने को लेकर उत्साहित हैं, क्योंकि वह विराट कोहली की टीम के खिलाफ खेलने को शानदार चुनौती के रूप में देखते हैं। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथेम्प्टन में पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का मुकाबला होगा। 

विलियमसन ने ICC द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा है कि, "जब हम भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो यह हमेशा एक बेहतरीन चुनौती रही है और इसलिए उनके खिलाफ खेलना वाकई रोमांचक है।" विश्व के सर्वश्रेष्ठ मौजूदा बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले 30 वर्षीय विलियम्सन ने कहा कि, "फाइनल में शामिल होना वास्तव में रोमांचक है, निश्चित रूप से जीतना उतना ही बेहतर होगा।" 

चैंपियनशिप के संबंध में और इसकी उन्नति के बारे में बात करते हुए, विलियमसन ने कहा कि, "हमने देखा कि WTC में प्रतियोगिताएं वास्तविक उत्साह लेकर आई हैं। इस टूर्नामेंट में मैच वाकई क्लोज रहे। जैसे भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज और पाकिस्तान के खिलाफ हमारी श्रृंखला, जहां आपको रिज्ल्ट प्राप्त करने के लिए वास्तव में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, जो वास्तव में बहुत अच्छा है।"

WWE: बेटे डोमिनिक के साथ रे मिस्टीरियो पहले पिता-पुत्र टैग टीम के बने चैंपियन

ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम घोषित, लगा है हत्या का आरोप

दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पर इंटेल के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -