टेलर स्विफ्ट और केन वेस्‍ट का पूराना अनएडिटेड फोन कॉल हुआ लीक
टेलर स्विफ्ट और केन वेस्‍ट का पूराना अनएडिटेड फोन कॉल हुआ लीक
Share:

टेलर स्विफ्ट और केन वेस्‍ट के फोन कॉल वायरल होने के चार साल बाद एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. पॉप स्‍टार ने केन पर उनका नाम 2016 में आए गाने 'फेमस' में गलत तरह से उपयोग करने का आरोप लगाया था. अब रैपर की पत्‍नी किम कार्दशियन ने स्‍नैपचैट कॉल का एक ऑडियो शेयर किया है जिसमें ऐसा लग रहा है कि स्विफ्ट ने खुद आपत्तिजनक लिरिक्‍स की मंजूरी दी थी.

फिलहाल, इस अनएडिटेड विडियो को 2020 में किसने लीक किया, यह साफ नहीं है लेकिन लोग अब इस पर तरह-तरह के रिऐक्‍शन्‍स भी दे रहे हैं. लीक विडियो में ऐसा लग रहा है कि स्विफ्ट पहली लाइन के लिए परमिशन दे रही हैं लेकिन दूसरी लाइन का जिक्र नहीं है. जानकारी के लिए बता दें की 2016 में किम के अकाउंट से ऑडियो डिलीट हो गया था और जो क्‍लिप्‍स ट्विटर पर शेयर हुईं, वे भी गायब हो गईं लेकिन केन के फैंस ने स्विफ्ट को बुरी तरह ट्रोल किया. लोगों ने उन्‍हें झूठा बताया दिया. इसके बाद तो स्विफ्ट करीब सालभर के लिए गायब ही हो गईं.

केन अपनी बात पर कायम रहे हैं कि उन्‍होंने स्विफ्ट से लिरिक्‍स के लिए परमिशन ली थी लेकिन टेलर ने उनके दावों को खारिज कर दिया. इसके बाद केन की पत्‍नी किम को लगा कि स्विफ्ट को जनता के सामने लाना चाहिए.

गले की समस्या से जुझ रही हैं ये मशहूर गायिका

एक्टर इद्रिस एल्बा की पत्नी को भी हुआ कोरोना वायरस

ONA का जीरो साइज है फिगर, न्यूड होकर कर रही लोगों का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -