नेहा कक्कर की लाइफ में आयी एक और ख़ुशी
नेहा कक्कर की लाइफ में आयी एक और ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कर को आज हर कोई जनता है. इतना ही नहीं उनकी ख़ूबसूरती और उनकी आवाज़ का भी हर कोई फैन है. इनके गाने सभी के दिल छू जाते हैं ऐसे गाने गाति हैं ये. 'मिले हो तुम हमको' जैसे गाने सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. तो हम बात कर रहे हैं नेहा कक्कर की लाइफ की जिनकी लाइफ में एक और ख़ुशी आयी है. जी हाँ, नेहा कक्कर ने हाल ही में एक महंगी कार खरीदी है जिसके कारण वे सुर्खियों में बनी हुई हैं.

आपको बता दे, नेहा कक्कर ने न्यू कार मर्सडिज बेंज जीएलएस 350 खरीदी है. आप सोच ही सकते हैं कितनी महँगी होगी ये कार जिसे आम इंसान तो खरीद ही नहीं सकता. उनकी इस न्यू कार की क़ीमत 95.72 लाख हैं और इसी को लेकर वो काफी खुश भी हैं.

हालाँकि ये आम इंसान के लिए दो घर आ अजय लेकिन सेलिब्रिटीज के लिए ये सब आम होता है. नेहा कक्कर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं. उन्होंने कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी बताया था.

आपको  भी बता दे ये फ़िलहाल बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं जो दिल्ली के रहने वाले हैं. हिमांश फिल्म ‘यारियां’ के लीड रोल में नज़र आए थे. हिमांश उनसे एक साल छोटे हैं लेकिन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. इसी फिल्म में नेहा कक्कर ने हनी सिंह के साथ ‘सनी-सनी’ गाना गाया था और यही से दोनों की दोस्ती भी हुई थी. तभी से ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं.

सवा लाख रुपये के जूते पहन सड़कों पर निकला यह एक्टर

बॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएगी तमिल की ये बोल्ड अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -