भाई अगर आप भी पार्ले-जी खाते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ना
भाई अगर आप भी पार्ले-जी खाते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ना
Share:

आज भी लोग चाहे कितने ही बिस्किट क्यों ना खा ले लेकिन पार्ले-जी का कोई तोड़ नहीं है। आजकल लोग भले ही गुड डे, हाइड एंड सीक, डार्क फ़ैंटेसी, ओरियो कहते हो लेकिन पार्ले-जी अब भी लोगों के दिलों में बसता है। इसे लोगों के दिलों से कोई नहीं निकाल सकता। बड़ों से लेकर बूढ़ों तक ने चाय के साथ पार्ले-जी का आनंद लिया है। जिसने इस बिस्किट को खाया है उसे कोई दूसरी मोह-माया फंसा नहीं सकती। यह बिस्किट ही हैं जो एक दम बेजोड़ है।

वैसे इस बिस्किट के फ़ैंस भारत में ही नहीं, बल्कि सिंगापुर में भी हैं। हाल ही में सिंगापुर के एक शख़्स ने पार्ले-जी का स्वाद क्या चखा, वो तो इसके इश्क़ में पड़ गया। जी दरअसल उसने अपने अनुभव को पार्ले-जी बिस्किट की एक तस्वीर के साथ Reddit पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ''मुझे याद है कि भारत में कुछ दोस्तों के साथ चाय और पार्ले-जी खाने में जो मज़ा आया था वो बहुत ही बढ़िया और अविस्मरणीय था। मैंने सिंगापुर के एक लोकल स्टोर से पार्ले-जी के 10 पैक ख़रीद लिए हैं और अब मैं इसे ही अपना ऑल टाइम फ़ेवरेट बिस्किट बनाऊंगा।''

वैसे जैसे ही सिंगापुर के इस शख़्स ने पार्ले-जी के लिए अपने प्यार को जताया, फिर देसी लोग भी लग गए अपना प्यार दिखाने। एक के बाद एक लोगों ने पार्ले-जी की बात करनी शुरू कर दी और इस बिस्किट के लिए अपना प्यार भी दिखाना शुरू कर दिया। वैसे अगर आप भी पार्ले-जी के दीवाने हैं तो इस खबर को तेजी से शेयर कीजिये।

मुख्तार अब्बास नकवी बोले- 'शाहीनबाग की तरह भोले लोगों को गुमराह किया जा रहा'

मोबाइल कांग्रेस में बोले पीएम मोदी- कोरोना काल में टेक्नोलॉजी ने की मदद, 5G पर करें फोकस

अखिलेश यादव समेत 29 सपा कार्यकर्ताओं पर FIR, ये है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -