सिंदूर की एक पुड़िया आपको बना देगी अमीर, करना होगा छोटा सा काम
सिंदूर की एक पुड़िया आपको बना देगी अमीर, करना होगा छोटा सा काम
Share:

कई बार घर में सभी चीजें अनुकूल होने के बाद भी कभी-कभी ऐसी मुसीबतें आ जाती है कि उनसे निकल पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में उनके आने की वजह घर का वास्तु, काला जादू, टोना टोटका हो सकता है. अब आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्हे करने के बाद आपन अपने परिवार को हर मुसीबत से बचा सकते हैं और अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं.

1. अगर घर में महिला विशेष रूप से पारिवारिक हिंसा का शिकार होती है या उसका पति उसे मारता पीटता है या गाली गलौज करता है तो उसे यह उपाय करना चाहिए. जी उसे किसी पीपल या फिर भोजपात्र पर लाल रंग से अपने पति का नाम लिखना चाहिए और फिर उस भोजपत्र को घर के किसी कोने में छिपा देंना चाहिए, लेकिन ध्यान रखें की इस काम को करते वक़्त आपको कम से कम 21 बार ॐ हनुमंते नमः का जाप भी जरूर करना है. तभी आपका पति आपको मारेगा नहीं और वह आपसे खूब प्यार करने लगेगा.

2. अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो मंगलवार के दिन चमेली के तेल में सिन्दूर मिलकर उसे हनुमान जी के लेप के रूप में चढ़ा दें क्योंकि इससे लाभ होता है और ध्यान रहे कि इस उपाय को करतें समय खुद अपने हाथों से ना करें बल्कि इन दो चीजों को मिक्स करके किसी हनुमान मंदिर में जाकर पुजारी को दे दें, क्योंकि इससे निश्चित रूप से आपके सभी दुखों का नाश होगा और आप जल्द अमीर बन जाएंगे.

इन 3 राशिवालों को ना चाहते हुए भी मिलती है सरकारी नौकरी

इस दिशा में करके सोये पैर, आएगा धन ही धन

राशिनुसार जपें मंत्र, मिलेगा ऐसा लाभ कि सफल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -