गोल्ड के लिए जान तक लगाने से भी पीछे नही हटूंगी : सिंधु
गोल्ड के लिए जान तक लगाने से भी पीछे नही हटूंगी : सिंधु
Share:

नई दिल्‍ली: रियो ओलिंपिक में चांदी की राजकुमारी बन चुकी पीवी सिंधु आज शुक्रवार को जब गोल्ड के लिए कोर्ट में उतररेगी तो पुरे देश की निगाहे सिर्फ सिंधु पर होगी. रियो में सिल्वर मैडल पक्का करने वाली सिंधु से हर कोई गोल्ड की उम्मीद लगाए टीवी के सामने बैठा होगा.

बैडमिंटन सिंगल्‍स के फाइनल में सिंधु का मुकाबला वर्ल्‍ड नंबर वन स्‍पेन की कैरोलिना मारिन से होगा. इस अहम मुकाबले में वे जीत का लक्ष्‍य लेकर मुकाबले में उतरेंगी. अगर वे इस लक्ष्‍य को पाने में सफल रहीं तो भारतीय ओलिंपिक इतिहास में इंडिविजुअल इवेंट में गोल्‍ड जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी होगीं. भारत के लिए अब तक अभिनव बिंद्रा ही इंडिविजुअल इवेंट में गोल्‍ड जीत पाए हैं. फाइनल में पहुंचने के बाद सिंधु ने साफ किया है कि उनका इरादा गोल्‍ड जीतना है और इसके लिए वे जान तक लगाने को तैयार हैं.

रियो ओलंपिक के बैडमिंटन महिला सिंगल्स मुकाबले के फाइनल में पहुची पीवी सिंधू, भारत का सिल्वर...

जाहिर है इस समय जोरदार फॉर्म में चल रहीं और वर्ल्‍ड नंबर वन मारिन को हराने का यह काम आसान नहीं है. सिंधु के लिए अच्‍छी बात यह है कि वे पूर्व में मॉरिन को हरा चुकी हैं. पिछले वर्ष डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज के सेमीफाइनल में मारिन को 21-15, 18-21, 21-17 से हराया था. सिंधु को कल अगर मारिन को हराना है तो डेनमार्क ओपन जैसा ही प्रदर्शन करना होगा.

सिर्फ एक जीत के साथ भारत को मिल सकता है एक और मैडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -