एशिया मिस्क्ड चैंपियनशिप में नज़र आएंगी सिंधु और सायना
एशिया मिस्क्ड चैंपियनशिप में नज़र आएंगी सिंधु और सायना
Share:

नई दिल्ली : 14 फरवरी से वियतनाम में होने वाली एशिया मिक्स्ड टीम चैंपियनशिप में भारत की दोना महिला बैडमिंटन खिलाडी पीवी सिंधु और सायना नेहवाल नज़र आएगी. इस टूर्नामेंट में एक महिला सिंगल्स, एक महिला डबल्स, एक पुरुष सिंगल्स, एक पुरुष डबल्स और एक मिश्रित डबल्स के मैच होंगे. 

इस मुकाबले में तन्वी लाड़ और रितुपर्णा दास भी टीम में शामिल होंगी लेकिन उन्हें मौका मिलने की उम्मीद कम जताई जा रही है. वही भारत की पुरुष वर्ग की चुनौती सैयद मोदी ग्रांपि गोल्ड विजेता समीर वर्मा संभालेंगे साथ ही इस टीम में एचएस प्रणय भी शामिल होंगे और बी. सुमिथ रेड्डीस और मनु अत्री तथा सात्विकसाईराज रेनकीरेड्डीं और चिराग शेट्टीे पुरुष डबल्स में उतरेंगे.

बता दे कि मिक्स्ड डबल्स में प्रणव जेरी चोपड़ा और एन. सिकी रेड्डी उतरेंगे.वही महिला डबल्स में सिकी रेड्डीर के साथ अश्विनी पोनप्पा मोर्चा संभालेंगी. 13 टीमों के इस टूर्नामेंट में चीन, कोरिया, जापान और मलेशिया को पहली, दूसरी, तीसरी और चौथी वरीयता दी गई है. जबकि भारत को ग्रुप डी में कोरिया और सिंगापुर के साथ रखा गया है. ग्रुप ए में चीन के साथ चीनी ताइपे और हांगकांग को जबकि ग्रुप बी में मलेाशिया के साथ इंडोनेशिया और श्रीलंका को रखा गया है. ग्रुप सी में जापान, थाइलैंड और फिलिपींस की टीमें शामिल है.

संबंधित खबर पढने के लिए निचे क्लिक करे-

वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में सिंधु ने सायना को पछाड़ा

सैयद मोदी इंटरनेशनल ग्रांपी गोल्ड बैडमिंटन पर पीवी सिंधु और समीर वर्मा का कब्जा

सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट: फ़ाइनल में पीवी सिंधु का दबदबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -