6 महीने से पार्षदों-विधायकों के भोजन-पानी में 'थूक' रहा था तौफीक.., मुबीन दे रहा था साथ
6 महीने से पार्षदों-विधायकों के भोजन-पानी में 'थूक' रहा था तौफीक.., मुबीन दे रहा था साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर निगम के पार्षदों को काफी समय से जूठा पानी और खाने की चीज़ों में थूक कर खिलाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, इसका आरोप तौफीक नाम के एक आउटसोर्स कर्मचारी पर लगा है, जिसे अब नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। वहीं नगर निगम के ही एक अन्य कर्मचारी मुबीन पर इस पूरे मामले का पता होने के बावजूद, इसे छिपाए रखने का आरोप लगा है।

दरअसल, 19 सितम्बर 2022 को एक पार्षद ने इस घटना की भनक लगने पर आरोपित तौफीक के खिलाफ FIR दर्ज करने की माँग की थी मगर अभी तक इस मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है। कानपुर के वार्ड क्रमांक 91 के पार्षद राघवेंद्र मिश्रा द्वारा नगर आयुक्त को इस संबंध में शिकायती पत्र प्रेषित किया गया। इस पत्र में उन्होंने लिखा था कि नगर निगम पार्षदों के कमरे में तौफीक, मुबीन, धर्मेंद्र कुमार और शिव कुमार नाम के कर्मचारी काम करते हैं। राघवेंद्र के अनुसार, इन सभी में तौफीक नाम का कर्मचारी बीते 6 महीनों से पार्षदों के खाने और चाय-पानी में थूककर उन्हें खिला रहा है। पार्षद राघवेंद्र मिश्रा ने आगे लिखा कि अन्य कर्मचारियों को इस बारे में पता होने के बाद भी उन्होंने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

अपने इसी पत्र में पार्षद राघवेंद्र ने लिखा है कि पार्षद कक्ष में MLA जैसे कई अन्य गणमान्य लोग आते रहते हैं। शिकायती पत्र में आरोपित तौफीक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की माँग की गई है। 

पति को बंधक बनाकर 6 दरिंदों ने पत्नी के साथ किया सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार

पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हुआ आरोपी, मामले की जाँच जारी

तेज गति से वाहन चलाने वालो की आई शामत, ट्रैफिक पुलिस द्वारा की गई चालानी कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -