प्यार में सफलता पाने के आसान तरीके
प्यार में सफलता पाने के आसान तरीके
Share:

खूब सारे प्रयत्न करने के बाद भी यदि आपको प्यार में सफलता नहीं मिल पा रही है और आप सच्चे ऐसे जीवनसाथी की तलाश में हैं जो इस खूबसूरत रिश्ते को बेहद ईमानदारी से निभाए ,तो इन आसान तरीकों को जरूर आजमाना चाहिए . इससे लाभ मिलता है .

1 टोटका विशेषज्ञों की मानें तो धतूरे के बीज, नारियल और कपूर लेकर इसमें थोड़ा सा शहद मिलाएं. अब रोजाना घर से बाहर निकलने से पहले इसका तिलक माथे पर लगाएं.ऐसा कहा जाता है कि ऐसा करने से प्रेमी/प्रेमिका कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ते और उनकी कभी अनबन भी नहीं होती है.

2 प्यार की शुरुआत में आकर्षण की बड़ी भूमिका रहती है .इसलिए जरुरी है कि इस आकर्षण को बनें रखें .इसके लिए एक केला लें और कुछ गोरोचन मिलाकर इसका लेप बनाएं. रात के समय इस लेप को सिर पर लगाएं. इससे आपमें चमत्कारिक आकर्षण शक्ति बनी रहेगी.

3 यह उपाय उन महिलाओं के लिए है जिन्हें अपने पति का प्यार नहीं मिल रहा है या प्रेमी आपसे दूर जा रहा है तो शुक्रवार के दिन तीन-चार इलाइची लें और भगवान श्रीकृष्ण का स्मरण करते हुए इलायची को बदन से स्पर्श कराकर साड़ी के पल्लू या रूमाल में बांधकर अपने पास रखें.अगले दिन शनिवार की सुबह उन इलायचियों को खाने-पीने की किसी चीज में मिलाकर अपने पति/प्रेमी को खिलाएं. ये टोटका कम से कम तीन शुक्रवार करें. आपको अपने साथी का खोया हुआ प्यार फिर से मिलने लगेगा.

यह भी देखें

अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए संतान सुख की प्राप्ति

इस एक मंत्र से मिलेगा श्रीराम रक्षास्त्रोत पढ़ने का पूरा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -