अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए संतान सुख की प्राप्ति

अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए संतान सुख की प्राप्ति

इंसान का स्वभाव उसके बातचीत करने से ही पता चल जाता है लेकिन कुछ लोग ऐसे होते जिन्हें समझना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम लोगों के स्वभाव के बारे में उनके नाम के पहले अक्षर से भी पता कर सकते है. जी हाँ आप ये जानकर हैरान जरूर होंगे लेकिन ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक़ ये संभव है. तो चलिए जानते है कि A, S, M, I, R, Y से शुरू होने वाले लोग कैसे होते होते है.

A, S, M : जिन लोगों का नाम इन अक्षरों से शुरू होता है, वे अधिक खर्चा करने से बचते है. इन लोगों के अंदर अपने परिवार को समझनी की अच्छी योग्यताएं में होती है. शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ रहना पसंद नहीं करते है. ये लोग हमेशा अपने रहन सहन को अच्छा बनाने में जुटे रहते है. ऐसे लोगों की कुंडली में अक्सर 2 संतान होने योग होता है.

I, R, Y : जिन लोगों का इन अक्षरों से शुरू होता है वे लोग थोड़े शरारती होते है, इन्हें दोस्तों के बीच रहना ज्यादा पसंद होता है. नौकरी के बारे में इन्हें कोई चिंता नहीं होती है, क्योकि इन्हें पता होते है की ये लोग कुछ न कुछ जरूर ऐसा करेंगे जो दूसरों से अलग और अच्छा हो. इनके सपने बहुत बड़े होते है और इनको पूरा करने का हौसला भी रखते है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 3 बच्चों का भाग्य आपकी कुंडली में लिखा है.

ये भी पढ़े

इन राशि वाले लोगों के लिए बेहद ख़ास है आज का दिन, मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

इस एक मंत्र से मिलेगा श्रीराम रक्षास्त्रोत पढ़ने का पूरा लाभ

गुरुवार को इन उपायों के करने से होता है भाग्योदय