सिमोन बाइल्स ने यौन शोषण को लेकर किया बड़ा खुलासा
सिमोन बाइल्स ने यौन शोषण को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

चार बार ओलंपिक चैंपियन रहीं सिमोन बाइल्स इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि, टीम के डॉक्टर लैरी नस्सार ने उनका यौन शोषण किया था. सिमोन बाइल्स ने अपने बयान में कहा कि, ''मैं जानती हूं कि ये भयानक अनुभव मुझे परिभाषित नहीं करता, मुझमें इससे कहीं अधिक ताक़त है.'' बता दे कि, सिमोन बाइल्स ने ये बात ट्विटर के माध्यम से कही.

 

उन्होंने लिखा कि, ''मैं उन कई पीड़ितों में से एक हूं जिनका नस्सार ने यौन शोषण किया. आपमें से अधिकतर मुझे एक हंसमुख, ख़ुश और ऊर्जा से भरी लड़की के तौर पर जानते हैं. लेकिन हाल के दिनों में, मैं टूट-सी गई हूं. मैं जितना अपनी आवाज़ दबाने की कोशिश करती हूं उतना मेरा दिमाग़ चीखने को कहता है. मैं अब अपनी कहानी कहने से डरूंगी नहीं.'' उन्होंने कहा कि, ''2020 में टोक्यो ओलंपिक की तैयारी करते हुए मेरे लिए उस अनुभव के साथ रहना असंभव सा लग रहा है. मैं ठीक उन्हीं जगहों पर तैयारी करने जाऊंगी जहां मेरा यौन शोषण हुआ था. मैं इस खेल से बहुत प्यार करती हूं. और मैंने कभी हार नहीं मानी है. मैं एक मर्द और उसकी मदद करने वालों को अपना प्यार और उल्लास नहीं चुराने दूंगी."

बता दे कि, लैरी नस्सार पर आरोप सिर्फ बाइल्स ने ही नहीं बल्कि, गैबी डगलस सहित 3 अमेरिकी ओलंपिक खिलाड़ियों ने भी नस्सार पर इलाज करने का बहाने यौन शोषण का आरोप लगाया है. खबरों की माने तो महिला जिमनास्टों से मारपीट के मामले में नस्सार को इस महीने सजा सुनाई जाएगी.

ये भी पढ़े

जब सेहवाग ने बनाई साक्षी के लिए चाय

क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरें

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -