एक नम्बर का ठरकी है हॉलीवुड का यह एक्टर
एक नम्बर का ठरकी है हॉलीवुड का यह एक्टर
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई ऐसे सेलेब्स है जो रंगीन मिजाज़ है और लड़कियों का शौक रखते हैं. लड़कियों के साथ अपनी अजीबो गरीब हरकतों के कारण वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी रंगीन मिजाज़ी के लिए जाने जाते हैं. स्टार्स ने खुद कबूल किया है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान हज़ारों लड़कियों से सेक्स किया है.

इसी कारण इन स्टार्स को इनके काम के लिए कम और इनकी हरकतों के लिए ज्यादा याद किया जाता है. आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं हॉलीवुड के जाने माने स्टार साइमन कॉवेल के बारे में, जिन्होंने कबूल किया है कि वह हज़ारों लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं.

साइमन कॉवेल : अमेरिकन आइडल में जज पैनल पर बैठे साइमन अपनी सेक्स लाइफ के कारण काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर चुके हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान साइमन ने इस बात का खुलासा खुद किया था कि पिछले 20 सालों से वह हर हफ्ते किसी 2 नई लड़कियों के साथ सेक्स करते हैं. साइमन अब तक करीब 2 हज़ार लड़कियों के साथ अपनी रातों को रंगीन कर चुके हैं.

साइमन को इन दिनों 'अमेरिकाज़ गॉट टैलेंट' में देखा जाता है. साइमन अपने करियर के दौरान कई हसीन लड़कियों के साथ अपनी जवानी शेयर कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यह हैं हॉलीवुड के रंगीन मिजाज़ी स्टार्स

इस वजह से इजरायली पुरस्कार समारोह में नहीं जाना चाहती नताली पोर्टमैन

सऊदी थिएटर में दिखाई गई पहली मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -