'राहुल गांधी को प्यार हो गया है, इसलिए बार-बार जाते हैं विदेश..', अभिनेत्री का ट्वीट वायरल
'राहुल गांधी को प्यार हो गया है, इसलिए बार-बार जाते हैं विदेश..', अभिनेत्री का ट्वीट वायरल
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी की 'निजी' विदेश यात्रा को लेकर एक बार फिर बयान दिया है। अभिनेत्री ने कहा है कि लगता है कि राहुल गाँधी को प्रेम (Love) हो गया है, इसलिए वह बार-बार विदेश जाते हैं। सिमी ग्रेवाल ने रविवार (23 जुलाई 2022) को इस संबंध में एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा है कि, 'मैं यह सोचकर हैरान हुए बिना नहीं रह सकी कि राहुल गाँधी हर 6 सप्ताह में विदेश क्यों जाते हैं। वह इस साल पहले ही 5 ट्रिप कर चुके हैं। मुझे आशा है कि यह एक प्रेम का मामला है.. वास्तव में मैं उन्हें खुश देखना चाहती हूँ ..।'

वहीं, सिमी ग्रेवाल के इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया है। कुछ यूज़र्स का कहना है कि हो सकता है कि राहुल गांधी को यात्रा करना पसंद हो, इसलिए वे बार-बार विदेश जाते हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि हर किसी की अपनी निजी जिंदगी होती है, इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए।

वहीं, कुछ लोगों ने सिमी ग्रेवाल पर ही सवाल खड़े कर दिए। वहीं, wanderer_126 नामक हैंडल से लिखा गया है कि, 'लेकिन गुप्त प्रेम क्यों ? पूरे आत्मविश्वास के साथ करना बेहतर है, भविष्य में, विशेष रूप से राजनीति में हर छिपी हुई चीज अच्छी नहीं होती है।' हालाँकि, अब सिमी ग्रेवाल के हैंडल से यह ट्वीट हट चुका है, शायद कांग्रेस ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा हो। या फिर हो सकता है कि, राहुल गांधी को ट्रोल होते देख उन्होंने खुद ही यह ट्वीट हटा दिया हो। 

 

बता दें कि इसे पहले जून 2022 में सिमी ग्रेवाल ने राहुल गाँधी की विदेश यात्रा पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि राहुल गाँधी अपनी पार्टी के नेताओं से ही नहीं मिलते और प्रतिमाह विदेश निकल जाते हैं। उनकी प्राथमिकताएँ अलग हैं। सिमी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'राहुल गाँधी प्रति माह विदेश चले जाते हैं। क्यों? वो भारत में लोगों से मिलने से मना कर देते हैं। क्यों? मैं कई लोगों को जानती हूँ जिन्होंने उनसे मिलने के लिए महीनों तक मिन्नतें कीं, मगर कोई फायदा नहीं हुआ। क्या यह जीत की रणनीति है? फिर भी लोगों ने उनसे अपनी उम्मीदें जोड़ रखी हैं।' बता दें कि, राहुल गांधी इस समय भी विदेश यात्रा पर गए हुए हैं। हालाँकि, देश का सांसद किस कारण से विदेश गया है, इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। कांग्रेस इसे निजी दौरा बता रही है, लेकिन वे किस देश में हैं, इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है । 

'सपा के खिलाफ चलाएं आंदोलन, हम देंगे साथ', राजभर को इस नेता ने दिया संदेश

पाकिस्तान-चीन को राजनाथ सिंह की चेतावनी, बोले- 'नया भारत माकूल जवाब देने में सक्षम'

'बार विवाद' पर स्मृति ईरानी का पलटवार, इन लोगों को भेजा नोटिस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -