पाकिस्तान के लिए जल्द ही खेल सकता हैं ये सिख तेज गेंदबाज
पाकिस्तान के लिए जल्द ही खेल सकता हैं ये सिख तेज गेंदबाज
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में जल्द ही एक सिख तेज गेंदबाज खेलता हुआ दिखाई दे सकता है. तेज गेंदबाज महिंदर पाल सिंह को पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फ़ास्ट बॉलर्स के लिए आयोजित कैंप के लिए सेलेक्ट किया गया है. इक्कीस वर्षीय महिंदर को पीसीबी द्वारा नवंबर में आयोजित ‘एमर्जिंग प्लेयर’ शिविर में चुना गया। वह लाहौर के बाहर ननकाना साहिब में रहते हैं और पाकिस्तान के आदिवासी क्षेत्र से हैं, उन्होंने कहा, ‘शिविर के लिये चुना जाना मेरे लिये गर्व की बात है।

’मेरे लिए देश में अन्य युवा तेज गेंदबाजों के साथ प्रशिक्षण लेने शानदार अनुभव रहा था और हमने बहुत कुछ सीखा। लेकिन मेरा लक्ष्य प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना है।' पाल अपने आदर्श के रूप में शोएब अख्तर, वसीम अकरम और वकार युनूस को मनाते हैं। वे कहते हैं कि यह बहुत अच्छा है कि पाकिस्तान में पहला सिख राष्ट्रीय टीम के लिए भी खेल सकता है, लेकिन मेरा ध्यान प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने पर लगा है, जहां मैं अपनी प्रतिभा को सबको दिखना चाहता हूं।

गौरतलब है कि उनके पिता भी क्रिकेटर बनना चाहते थे और वह पूरी तरह से क्रिकेट खेलना चाहते थे, लेकिन परिवार की देखभाल के चलते वह ऐसा नहीं कर पाए. अब इसमें कोई दो राय नहीं कि उनका ये बेटा उनके सपनों कप पूरा कर रहा है.

पंकज ने जड़े 44 छक्के और 23 चौके, 

पिता की तरह देखरेख करते हैं धोनी : मोहमद शमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -