'मोहाली ब्लास्ट से सबक लें...', खालिस्तानी आतंकी संगठन SFJ ने हिमाचल के CM को लिखा धमकी भरा खत
'मोहाली ब्लास्ट से सबक लें...', खालिस्तानी आतंकी संगठन SFJ ने हिमाचल के CM को लिखा धमकी भरा खत
Share:

शिमला: मोहाली में धमाका होने के बाद अब खालिस्तान का समर्थन करने वाले आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकी भरा पत्र भेजा है. आतंकी संगठन SFJ के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से भेजे गए इस पत्र में मोहाली ब्लास्ट से सबक लेने के लिए कहा गया है.

बता दें कि मोहाली में मौजूद पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर में धमाका हुआ था. बाद में पता चला था कि वहां RPG यानी Rocket-propelled grenade से ग्रेनेड फेंका गया है. इस मामले में अबतक 11 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है और आगे जांच चल रही है. SFJ के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक धमकी भरा पत्र भेजा है. जिसमे कहा गया है कि मोहाली में हुए हमले से सबक लें. आगे लिखा है कि हिमाचल प्रदेश में 6 जून 2022 को रेफरेंडम 20-20 के मतदान का ऐलान किया जाएगा. यही नहीं इस पत्र में पन्नू ने धर्मशाला में मौजूद विधानसभा परिसर में लगाए गए खालिस्तान के झंडों की घटना की जिम्मेदारी भी ली है.

बता दें कि पिछले सप्ताह धर्मशाला स्थित विधानसभा परिसर के बाहर खालिस्तानी झंडे लटके पाए गए थे. खालिस्तानी समर्थकों ने हिमाचल में जनमत संग्रह के लिए वोटिंग की धमकी दी थी. इसके बाद हरकत में आई हिमाचल पुलिस ने खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ रेड कॉनर्र नोटिस भी जारी कर दिया था. इसके साथ ही हिमाचल पुलिस द्वारा इंटरपोल को पत्र भी लिखा गया है.

बिहार से दिल्ली तक पदयात्रा निकालना ही एकमात्र रास्ता: तेजस्वी यादव

हिन्दुओं को मिलेगा अल्पसंख्यक का दर्जा ! जानिए केंद्र के हलफनामे पर क्या बोली सुप्रीम कोर्ट ?

आज़म खान को जमानत मिलने के बाद भी जेल से रिहाई मुश्किल, आज आ सकता है हाई कोर्ट का फैसला  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -