अमेरिकी उपराष्ट्रपति के कार्यालय का कर्मचारी कोरोना पीड़ित
अमेरिकी उपराष्ट्रपति के कार्यालय का कर्मचारी कोरोना पीड़ित
Share:

वाशिंगटन: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है.

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस (COVID19) का प्रकोप अमेरिका में भी बढ़ रहा है. अमेरिकी उपराष्‍ट्रपति माइक पेंस के ऑफिस के एक कर्मचारी को भी कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले अमेरिका के दो सांसद भी कोरोना वायरस की गिरफ्ट में आ चुके हैं. अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने भी कुछ दिनों पहले अपना टेस्‍ट कराया था, लेकिन उनकी कोरोना वायरस टेस्‍ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

मिली जानकारी के अनुसार माइक पेंस के प्रेस सचिव केटी मिलर ने बताया कि राष्‍ट्रपति और उपराष्ट्रपति इस कर्मचारी के संपर्क में नहीं थे, इसलिए घबराने की कोई जरूरत नहीं है. उन्‍होंने कहा, 'न तो राष्ट्रपति ट्रम्प और न ही उपराष्ट्रपति पेंस का व्यक्तिगत रूप से निकट संपर्क इस ऑफिसर से रहा था. हां, हम नजर रख रहे हैं कि जिनके संपर्क थे.'

बांग्लादेश में कोरोना से लड़ने को तैयार हुई सेना

अमेरिका ने अपने इस हिस्से को किया लॉकडाउन, सेना ने संभाला मोर्चा

क्या हाफिज सईद हो चुका है बड़ी बीमारी का शिकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -