भगवंत मान को लेकर सिद्धू का दावा, कहा- ''पंजाब के सीएम ने कांग्रेस ज्वाइन करने के लिए किया था संपर्क''
भगवंत मान को लेकर सिद्धू का दावा, कहा- ''पंजाब के सीएम ने कांग्रेस ज्वाइन करने के लिए किया था संपर्क''
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बारें में दावा किया है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने एक बार पार्टी में शामिल होने की इच्छा जाहिर करते हुए उनसे संपर्क किया था. सिद्धू ने एक मीडिया इंटरव्यू के बीच यह बात कही. दरअसल उनसे उन अफवाहों के बारे में पूछा गया कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और क्या पार्टी ने उनके साथ किसी भी तरह से संपर्क करने की कोशिश की. उन्होंने इंटरव्यू की एक क्लिप अपने एक्स हैंडल पर साझा की है. सिद्धू के दावों पर मान की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आ paee है.

मेरे डिप्टी बनना चाहते थे मानः सिद्धू: इतना ही नहीं सिद्धू ने मीडिया से पूछे गए प्रश्न का जवाब देने के साथ ही बोला कि, "मैं आपको एक बात बता सकता हूं कि असल में मुझसे किसने संपर्क किया था. भगवंत मान साहब मेरे पास आए थे. अगर वह कहेंगे तो मैं उन्हें वह जगह भी बताऊंगा, जहां वे मिले थे.''  कांग्रेस नेता ने इस बारें में बोला है कि, "उन्होंने मुझसे बोला कि पाजी, यदि मैं उन्हें (भगवंत मान) कांग्रेस में शामिल करा दूं तो वह मेरे डिप्टी बनने के लिए तैयार हैं और उन्होंने मुझसे यह भी बोला कि अगर आप (सिद्धू) आम आदमी पार्टी में आ जाएं, फिर भी वह मेरे डिप्टी बनने के लिए तैयार हैं.

'कांग्रेस के प्रति हूं प्रतिबद्ध': कांग्रेस नेता सिद्धू ने यह भी दावा करते हुए कहा है कि उन्होंने पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान से कहा कि वह कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति प्रतिबद्ध हैं और उनके लिए उन्हें छोड़ना संभव नहीं है. नवजोत सिद्धू ने अपनी बात को जारी रखते कहा है कि उन्होंने मान से बोला कि यदि वह चाहें तो कांग्रेस में शामिल होने के लिए उनका स्वागत है और उन्हें दिल्ली में पार्टी नेतृत्व से बात करना चाहिए. इसके उपरांत आगे कोई चर्चा नहीं हुई. 

भगवंत मान पर साधा निशाना: खबरों का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने बोला है कि उनका एकमात्र उद्देश्य पंजाब के लोगों की सेवा करना है. उन्होंने पंजाब पर बढ़ते कर्ज को लेकर मान के नेतृत्व वाली AAP गवर्नमेंट पर निशाना साधते हुए ये भी बोला है, ''वे विमान और लक्जरी वाहनों में चलते हैं लेकिन कर्ज पंजाबियों को चुकाना पड़ता है.

ऑफिस में स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो ये 5 तरह की एक्सेसरीज जरूर साथ रखें

दीपिका के ये हेयर स्टाइल ऑफिस से पार्टी तक परफेक्ट रहेंगे

अगर आपके सूट पर ऐसी स्टाइलिश स्लीव्स हैं तो आपको परफेक्ट लुक मिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -